scriptSharad Malhotra भी हो चुके हैं डिप्रेशन का शिकार, बोले- मुझे लगा था कि अगला शाहरुख खान बनूंगा लेकिन… | TV actor sharad malhotra talk about his depression and sushant singh | Patrika News
TV न्यूज

Sharad Malhotra भी हो चुके हैं डिप्रेशन का शिकार, बोले- मुझे लगा था कि अगला शाहरुख खान बनूंगा लेकिन…

सुशांत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत को जहां लोग आज भी भुला नहीं पाएं हैं, वहीं शरद (Sharad Malhotra) का भी कहना है कि वह अभी भी सुशांत के मृत्यु से उभर नहीं पाए हैं।

नई दिल्लीJul 11, 2020 / 05:12 pm

Sunita Adhikari

sharad_malhotra.jpg

sharad malhotra talk about depression

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को अभी तक कोई भुला नहीं पाया है। उनकी मौत के बाद से डिप्रेशन (Depression) और मेन्टल हेल्थ (Mental Health) एक चर्चा का विषय बन चुका है। हर कोई इस पर अपने विचार रख रहा है। साथ ही अपने डिप्रेशन के वक्त का भी जिक्र कुछ लोग कर रहे हैं। अब हाल ही में टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा (TV Actor Sharad Malhotra) ने भी खुलासा किया है कि वो डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं। सुशांत की मौत को जहां लोग आज भी भुला नहीं पाएं हैं, वहीं शरद का भी कहना है कि वह अभी भी सुशांत के मृत्यु से उभर नहीं पाए हैं।
हाल ही में एक पोर्टल से बातचीत में शदर ने डिप्रेशन को लेकर अपनी बात कही। शरद ने कहा, “डिप्रेशन हर जगह मौजूद है। हर क्षेत्र में डिप्रेस्ड लोग मौजूद हैं, यह कॉर्पोरेट क्षेत्र, व्यापार क्षेत्र, कहीं भी हो सकता है। यह कुछ ऐसा है जिसे हम हल्के में नहीं ले सकते। लेकिन पता नहीं क्यों लोग ग्लैमर जगत (Glamour Industry) को ही हर समय टारगेट करते हैं। वह कहते हैं कि यहां अंधेरा है। लेकिन सच्चाई यह है कि हर इंडस्ट्री में अंधेरा है। एक कलाकार के रूप में, बिरादरी के सदस्य के रूप में, मुझे लगता है कि यह एक बहुत अच्छी जगह है।”
शरद ने खुद के डिप्रेशन में होने का खुलासा करते हुए कहा, “मैं भी डिप्रेशन से गुजर चूका हूं। यह कुछ साल पहले की बात है। मेरा शो काफी सफल हुआ था। मैं अपने करियर की ऊंचाई पर था। मुझे लगा कि मैं अब अगला शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बनूंगा लेकिन मैंने जैसा सोचा था वैसा नहीं हुआ बल्कि मैं अपने मुंह के बिल गिरा। मैंने पूरे चार साल का इंतजार किया। मैंने कुछ लोगों से सलाह भी ली और बाद में ब्रह्म कुमारी का सहारा लिया। मैंने मेडिटेशन (Meditation) और कुछ वर्कआउट (Workout) शुरू किया। मुझे लगभग डेढ़ साल लग गए, लेकिन धीरे-धीरे मैं इससे बाहर आने में कामयाब हुआ।”
वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर शरद ने कहा कि ‘जो हुआ वह बेहद ही परेशान करने वाला था। मैं सुशांत को पर्सनली नहीं जानता था। लेकिन उनके बारे में पढ़कर बुरा लगता है। यह कहना आसान है कि वह डिप्रेशन में था। लेकिन सिर्फ वह जानता था कि आखिरकार उनपर क्या गुजर रही होगी। डिप्रेशन रातों रात नहीं होता है। यह घटनाओं की एक श्रृंखला की तरह है। यह एक तरह से जमा होता है और इसकी प्रतिक्रिया होती है और शायद यही कारण है कि वो ये कठोर कदम उठाने के लिए प्रेरित हुआ।’ शरद ने बताया कि वह अभी तक सुशांत की मौत से उबर नहीं पाएं हैं।
View this post on Instagram

💔

A post shared by Sharad_Malhotra009 (@sharadmalhotra009) on

Home / Entertainment / TV News / Sharad Malhotra भी हो चुके हैं डिप्रेशन का शिकार, बोले- मुझे लगा था कि अगला शाहरुख खान बनूंगा लेकिन…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो