ड्रग केस में अपना नाम सुनकर Sara Khan हो गया था बुरा हाल, आत्महत्या के आ रहे थे ख्याल

By: Neha Gupta
| Published: 03 Oct 2020, 02:40 PM IST
ड्रग केस में अपना नाम सुनकर Sara Khan हो गया था बुरा हाल, आत्महत्या के आ रहे थे ख्याल
Sara Khan on Drug Case

टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) और एक्टर अंगद हसीजा (Angad Hasija) का नाम ड्रग मामले में सामने आया था। जिसको लेकर अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि ऐसी खबर सामने आने के बाद उनका क्या हाल हुआ।

नई दिल्ली | बॉलीवुड में चल रहे ड्रग विवाद (Drug Issue) में सिर्फ फिल्मी सितारों ही नहीं बल्कि टीवी स्टार्स भी निशाने पर हैं। इसी को लेकर हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) और उनके को-स्टार रह चुके अंगद हसीजा (Angad Hasija) का नाम भी सामने आया था। मीडिया में ऐसी कई खबरें चली कि ड्रग मामले में सारा खान एनसीबी (NCB) के निशाने पर हैं। जबकि जांच एजेंसी की तरफ से उन्हें अभी तक पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है। इसी को लेकर हाल ही में सारा खान सामने आई और उन्होंने बताया कि ये खबर सामने आने के बाद उनका क्या हाल हो गया था। उन्होंने कहा कि सुसाइड तक के ख्याल उनके मन में आने लगे थे।

रेप के आरोपों में फंसे Anurag Kashyap ने किया बड़ा दावा, कहा- घटना के दिन देश में नहीं थे मौजूद

दरअसल, सारा का कहना ड्रग मामले (Drug case) में उनका नाम आने से वो बहुत हैरान रह गई थीं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें। सारा के साथ एक्टर अंगद हसीजा का नाम भी ड्रग केस में आया था। मीडिया में दोनों को लेकर ऐसी कई खबरें चली जिसको लेकर सारा डिप्रेशन (Depression) में चली गई थीं। इस दौरान उन्हें आत्महत्या करने तक के ख्याल आए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर लोग मुझे ट्रोल करने लगे। खरी-खोटी सुनाने लगे। कई लोगों ने कहा कि मैं ड्रग एडिक्ट (Drug addict) हूं जबकि मैंने अपनी लाइफ में ऐसा कोई भी गलत काम नहीं किया है।

सारा ने बताया कि उन्हें अंगद ने ही फोन करके मीडिया में खबरें चलने की जानकारी दी थी। जिसके बाद वो बहुत ज्यादा अपसेट हो गईं। उन्होंने कहा कि मुझे मीडिया से कई फोन आने लगे हालांकि मैंने तुरंत अपनी लीगल टीम की सलाह ली। सारा ने बताया कि वो आज जिस मुकाम पर हैं वहां बहुत मेहनत करके पहुंची हैं लेकिन इस अफवाह ने उनके करियर को मुश्किल में डाल दिया। उनके हाथ से तीन प्रोजेक्ट चले गए। उन्होंने एक मैसेज देते हुए कहा कि किसी भी अफवाह पर हमें तुरंत रिएक्ट नहीं करना चाहिए। दूसरों की बहन-बेटी को भी सम्मान देना चाहिए। हालांकि सारा इन दिनों 'संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं' सीरियल की शूटिंग कर रही हैं।