scriptटीवी की ये अभिनेत्रियां जिन्होंने निभाए देवियों के किरदार | Tv Most Popular Actresses Who Played Devi Role | Patrika News
मनोरंजन

टीवी की ये अभिनेत्रियां जिन्होंने निभाए देवियों के किरदार

छोटे पर्दे पर कई सीरियल ऐसे हैं। जिनमें कई अभिनेत्रियों ने देवियों के किरदार निभाएं हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारें में बताने जा रहे हैं। जिन्हें इस सीरियल्स से खूब लोकप्रियता हासिल हुई है।

Apr 13, 2021 / 10:52 pm

Shweta Dhobhal

Tv Most Popular Actresses Who Played Devi Role

Tv Most Popular Actresses Who Played Devi Role

नई दिल्ली। आज से देशभर में चैत्र नवरात्रि का का प्रारंभ हो चुका है। आज से लेकर अगले नौ दिनों तक मां दुर्गा के नौ रूपों की पूजा आराधना की जाएगी। वैसे आपको दें छोटे पर्दे पर भी मां के कई रूपों को लेकर धारावाहिक बनाए गए हैं। जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। इन धारावाहिकों में जितनी भी अभिनेत्रियों ने देवियों का किरदार निभाया उन्हें आज भी लोग का खूब प्यार देते हैं। यही नहीं उन तमाम एक्ट्रेसेस को आज वह असल देवी भी मनाने लगे हैं। जब-जब यह एक्ट्रेसेस टीवी पर आती हैं। लोग हाथ जोड़कर उनका स्वागत करते हैं।

Gracy Singh

ग्रेसी सिंह

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेक ग्रेसी सिंह का नाम इस लिस्ट में टॉप पर आता है। जहां बड़े पर्दे पर ग्रेसी ने लगान जैसी सुपरहिट फिल्मों से नाम कमाया वहीं छोटे पर्दे पर उन्होंने सीरियल संतोषी मां के किरदार से सभी को अपना बनाना लिया। इस सीरियल में ग्रेसी सिंह को संतोषी मां के रूप में देख दर्शक काफी खुश हुए थे।

Mouni Roy

मौनी रॉय

छोटे पर्दे पर सीरियल देवों के देव महादेव में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सती का किरदार निभाया था। इस सीरियल में मौनी की सादगी और मासूमियत ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। मौनी को इस किरदार के लिए खूब तारीफ मिली थीं। वहीं अब मौनी रॉय बॉलीवुड का रूख कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

पिंक साड़ी पहने एक्ट्रेस Mouni Roy ने किया ताजमहल का दीदार, लुक देख फैंस बोले- ‘क्या खूब लगती हो’

 

sonarika bhadoria

सोनारिका भदौरिया

वैसे को सोनारिका भदौरिया काफी लंबे समय से सीरियल में काम कर रही हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ से मिली थी। इस सीरियल में वह माता पार्वती के किरदार में नज़र आई थीं। पार्वती के रूप में दर्शकों ने सोनारिका को बहुत प्यार दिया।

यह भी पढ़ें

टीवी की पार्वती सोनारिका हॉट लुक में आईं नजर, देखें तस्वीरें

Pooja Sharma

पूजा शर्मा

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं पूजा शर्मा। पूजा शर्मा ने वैसे तो सीरियल महाभारत में द्रोपदी के किरदार से अपनी पहचान बनाई थीं,लेकिन जब वह धारावाहिक महाकाली अंत ही आरम्भ में नज़र आईं तो दर्शक उनकी एक्टिंग देख उनकी तारीफ करने से खुद रोक नहीं पाए। आज भी पूजा शर्मा का मां काली का अवतार दर्शकों के दिलों में जा बैठा। वहीं कुछ लोग तो उन्हें असल में मां काली के रूप में पूजते हैं।

Home / Entertainment / टीवी की ये अभिनेत्रियां जिन्होंने निभाए देवियों के किरदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो