scriptRaksha Bandhan Spl: इन सीरियल्स में भाई-बहनों के प्यार को देख आ जाएंगे आंखों में आंसू | Tv Serials based on brother Sister love | Patrika News
TV न्यूज

Raksha Bandhan Spl: इन सीरियल्स में भाई-बहनों के प्यार को देख आ जाएंगे आंखों में आंसू

भाई-बहनों के प्यार पर आधारित है। इन सीरियल्स को देख आपकी आंखें भर जाएंगी।

Aug 22, 2018 / 06:06 pm

Rahul Yadav

ishaqbaaz

ishaqbaaz

अभी तक तो आपने बॉलीवुड में भाई-बहनों के प्यार पर आधारित कई फिल्में देखी होंगी। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे टीवी सीरियल्स के बारे में बताते हैं जो भाई-बहनों के प्यार पर आधारित है। इन सीरियल्स को देख आपकी आंखें भर जाएंगी। वैसे रक्षाबंधन का त्योहार जल्द ही आने वाला है। इस बार इन सीरियल्स के साथ आप इस रक्षाबधंन को स्पेशल बना सकते हैं। तो चलिए फिर जानते हैं इन सीरियल्स के बारे मेें।

ishaqbaaz

‘इश्कबाज’

भाईचारे पर आधारित सीरियल ‘इश्कबाज’ साल 2016 में शुरू हुआ था। यह अभी तक टीवी चैनल स्टार प्लस पर जारी है। बता दें कि इसे दर्शक बेहद पसंद करते हैं। इसके अभी तक 605 एपिसोड पूरे हो चुके हैं।

nisha Aur uske Cousins

‘निशा और उसके कजन्स’

टॉप टीआरपी बटोरने वाला सीरियल ‘निशा और उसके कजन्स’ साल 2014 में शुरू हुआ था और बता दें कि ये अभी तक बरकरार है। इसके 268 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। ये टीवी शो भी भाई-बहनों की कहानी को बताता है।

 

Beteiyaan

‘घर की लक्ष्मी बेटियां’

साल 2006 में जी टीवी नेटवर्क पर शुरू किया गया सीरियल ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ भाई-बहनों पर आधरित था। इसे दर्शकों से काफी अच्छा प्यार भी मिला था। यह टीवी शो तीन साल बाद साल 2009 में समाप्त हो गया था।

Ek veer ki Ardaas veera

‘एक वीर की अरदास…वीरा’

टीवी शो ‘एक वीर की अरदास…वीरा’ काफी पॉपुलर सीरियल था। ये शो साल 2012 में स्टार प्लस पर शुरू किया गया था और ये साल 2015 तक चला था। इसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। इसमें एक्ट्रेस दीगंगना सूर्यवंशी ने ‘वीरा कौर’ और शिविन नारंग ने ‘रणविजय सिंह’ का किरदार निभाया था। इसके एपिसोड आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं।

Ek hazaaron mein meri baihna

‘एक हजारों में मेरी बहना है’

साल 2011 में स्टार प्लस पर शुरू हुआ टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ भाई-बहनों की कहानी को बयां करता था। ये काफी पॉपुलर सीरियल रहा। साथ ही यह साल 2013 में ऑफऐयर हो गया था।

Home / Entertainment / TV News / Raksha Bandhan Spl: इन सीरियल्स में भाई-बहनों के प्यार को देख आ जाएंगे आंखों में आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो