scriptWatch Indian horror web series for free on these OTT platforms | ये हैं वो हॉरर वेब सीरीज़ जिसे देखने के बाद उड़ सकती है आप की रात की नींद, हिम्मत वालों की भी डर से कांप जाती है रूह | Patrika News

ये हैं वो हॉरर वेब सीरीज़ जिसे देखने के बाद उड़ सकती है आप की रात की नींद, हिम्मत वालों की भी डर से कांप जाती है रूह

ओटीटी की दुनिया में फिल्मों पर वेब सीरीज हावी होती नजर आ रही हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म मनोरंजन के सशक्त माध्यम के तौर पर उभरे और देसी-विदेशी वेब सीरीज ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई।

Published: March 11, 2022 10:59:40 pm

वेब सीरीज की दुनिया में हॉरर सीरीज का जबरदस्त जलवा है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. कुछ भारत में बनी वेब सीरीज भी हैं जिनमें हॉरर का मैजिक रहा है और फैन्स को यह खूब पसंद भी आई हैं. आइए एक नजर डालते हैं नेटफ्लिक्स, एमएक्स प्लेयर, आल्ट बालाजी और जी5 पर रिलीज हुई कुछ हॉरर वेब सीरीज पर।
ये हैं वो हॉरर वेब सीरीज़ जिसे देखने के बाद उड़ सकती है आप की रात की नींद, हिम्मत वालों की भी डर से कांप जाती है रूह
ये हैं वो हॉरर वेब सीरीज़ जिसे देखने के बाद उड़ सकती है आप की रात की नींद, हिम्मत वालों की भी डर से कांप जाती है रूह
पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला जॉनर 'हॉरर' है। हिंदुस्तान में भी खूब पसंद किया जाता है। तो चलिए आपको बताते हैं उन सीरीज के बारे में जो आप दिए गए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं।

ragini_mms_returns.jpg
रागिनी एमएमएस रिटर्न्स


आल्ट बालाजी की इस वेब सीरीज के दो सीजन और 27 एपिसोड हैं जो खूब पसंद किए गए। रागिनी एमएमएस रिटर्न की कहानी रागिनी और सिमरन की कहानी से शुरू होती है दोनों आबादी से दूर एक कॉलेज में दाखिला लेती हैं जो अपने आप में अजीब है। लेकिन कहानी का ट्विस्ट उस सीडी से शुरू होता है जो अपने अंदर कई रहस्य और खुफिया राज छिपाकर बैठी है। एक बार नेगेटिव एनर्जी के जाल में फंसने के लिए बाद दोनों को बहुत जल्द ही इसका उपाय खोजना होगा वरना वो हमेशा के लिए इस जाल में फंस जाएंगी। इस वेब का प्रत्येक एपिसोड आपके अंदर डर और रोमांच से सिहरन पैदा कर देगा। तो अपने वीकेंड में रोमांच भरने और अपने डर की सीमा को परखने के लिए तैयार हो जाएं और एमएक्स प्लेयर पर इस वेब शो को देखना शुरू करें।

tantra.jpg
तंत्र


ब्लैक मैजिक पर बनी इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया है। जैसा कि नाम से पता चलता है कि यह हिंदी हॉरर वेब सीरीज काले जादू के बारे में है। ऐसी कई फिल्में और वेब सीरीज हैं जो काला जादू और काली शक्तियां दिखाती हैं। तंत्र वेब सीरीज में हम देखते हैं कि एक महिला काले जादू के जरिए अपने ससुराल वालों को बर्बाद करना चाहती है।

flip.jpg
फ्लिप

इरोज नाउ की इस वेब सीरीज के 4 चार एपिसोड हैं और हर किसी की कहानी अलग है।

यह भी पढ़ें

स्टूडेंट लाइफ को अगर कर रहे हैं मिस, तो देख डालिए ये वेब सीरीज

betaal.jpg
बेताल


शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ने यह जॉम्बी वेब सीरीज बनाई, यह हॉरर सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

shaitaan_haveli.jpg
शैतान हवेली


अमेजन प्राइम वीडियो की यह आठ पार्ट की सीरीज है जिसमें एक बी ग्रेड डायरेक्टर को हॉरर फिल्म बनाते दिखाया गया है। इस सीरीज में बी-ग्रेड फिल्म निर्माता हरिमन ने बताया कि वो अपनी हॉरर फिल्म की शूटिंग पुरानी हवेली में करने जा रहे हैं। छोटी-छोटी डराने वाली घटनाएं क्रू के लोगों को एहसास कराती हैं कि वे सिर्फ एक हॉरर फिल्म की शूटिंग ही नहीं कर रहे हैं बल्कि जल्द ही एक ऐसी कहानी को जीने भी वाले हैं।

यह भी पढ़ें

50 की उम्र में 7वीं बार पिता बने Elon Musk, न्यू बेबी का रखा अजीबो गरीब नाम

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.