scriptIndian Web Series On Student Life That We Can All Relate To! | स्टूडेंट लाइफ को अगर कर रहे हैं मिस, तो देख डालिए ये वेब सीरीज | Patrika News

स्टूडेंट लाइफ को अगर कर रहे हैं मिस, तो देख डालिए ये वेब सीरीज

इंसान जिंदगी में कितना भी आगे बढ़ जाए, लेकिन वह अपने स्टूडेंट लाइफ को कभी नहीं भूलता। हर किसी की लाइफ में उसके स्कूल-कॉलेज से जुड़ी सुनहरी यादें होती हैं जो वह दोबारा जीना चाहता है।

Published: March 11, 2022 08:54:16 pm

ज़िंदगी का वक़्त कितना भी बीत जाए, लेकिन जीवन की कुछ चीज़ें हमेशा सुनहरी यादों में जिंदा रहती हैं। स्कूल और कॉलेज के दिन भी कुछ ऐसे ही होते हैं। यही वो समय होता है, जब आप ज़िंदगी की छोटी-छोटी चीज़ों में परमानंद का अनुभव करते हैं, जैसे क्लास बंक करना, कॉलेज़ या स्कूल के दोस्तों के साथ मूवी देखना, पहला क्रश या पहली नज़र का प्यार। वैसे अगर आप भी अपनी स्टूडेंट लाइफ को मिस करते हैं और दोबारा उसे जीना चाहते हैं तो हमारे पास इसका आसान उपाय है।
स्टूडेंट लाइफ को अगर कर रहे हैं मिस, तो देख डालिए ये वेब सीरीज
स्टूडेंट लाइफ को अगर कर रहे हैं मिस, तो देख डालिए ये वेब सीरीज
अगर आप इन ख़ास दिनों को फिर से जीना चाहते हैं, तो यहां बताई जा रही स्टूडेंट लाइफ़ पर बनी वेब सीरीज़ का आनंद उठा सकते हैं। ये वो सीरीज हैं जो आपकी पुराने दिनों की यादें ताजा करा देंगी।

immature.jpg
इमैच्योर


यह स्टूडेंट लाइफ पर बनी एक शानदार वेब सीरीज है। इमैच्योर एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है। इसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में ओंकार कुलकर्णी, रश्मि अगडेकर, चिनमय, विशेष तिवारी और विक्रांत थानीकांति ने मुख्य भूमिका निभाई है।

whats_your_status.jpg
व्हाट्स योर स्टेटस

व्हाट्स योर स्टेटस कॉलेज डेज़ पर आधारित एक रोमांटिक ड्रामा है। इसे आप फ़्री में यूट्यूब पर देख सकते हैं। इसमें आप तीन अलग-अलग लड़को की ज़िंदगी देखेंगे, जो लाइफ़ के तीन अलग-अलग स्टेज से गुज़र रहे हैं, एक कमिटेड, दूसरा मैरिड और तीसरा सिंगल।

flames.jpg
फ्लेम्स

इस सीरीज को देखने के बाद आप स्कूल के दिनों में वापस लौट जाएंगे। फ्लेम्स में स्कूल के दिनों के प्यार को दिखाया गया है, ख़ासकर ट्यूशन वाला प्यार। इस वेब सीरीज़ में ऋत्विक साहोरे और तान्या मनिकतला मुख्य भूमिका में है। इस सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर बिलकुल मुफ्त देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

50 की उम्र में 7वीं बार पिता बने Elon Musk, न्यू बेबी का रखा अजीबो गरीब नाम

engineers_girls.jpg
इंजीनियरिंग गर्ल्स


इस सीरीज के नाम से ही पता चल रहा है कि इसमें ख़ासतौर से लड़कियों की इंजीनियरिंग स्टडी लाइफ़ पर फ़ोकस किया गया है। इस वेब सीरीज़ का एक ही सीज़न आया है, जिसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। इसे ‘The Timeliners’ ने बनाया है।

kota_factory.jpg
कोटा फैक्ट्री


ये भी एक शानदार वेब सीरीज़ है, जिसमें आपको कोटा में JEE और NEET की तैयारी में लगे छात्रों की ज़िंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है। इसमें हंसीं, इमोशन व प्यार का बढ़िया मिश्रण नज़र आएगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसके दो सीजन उपलब्ध हैं। इसका पहला सीज़न आप टीवीएफ़ प्ले और यूट्यूब पर भी देख सकते हैं। वहीं, इसका सीज़न 2 नेटफ़्लिक्स पर उपलब्ध है।

girls_hostel.jpg
गर्ल्स हॉस्टल


यह वेब सीरीज़ ख़ासकर लड़कियों को बेहद पसंद आएगी। जैसा कि नाम से पता चल रहा है इसमें लड़कियों की हॉस्टल लाइफ़ को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज़ को ‘Girliyapa’ ने बनाया है। इसे आप Sony Liv और TVFPlay पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

स्टूडेंट लाइफ को अगर कर रहे हैं मिस, तो देख डालिए ये वेब सीरीज

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मामले के बीच गोवा के सीएम का बड़ा बयान, प्रमोद सावंत बोले- 'जहां भी मंदिर तोड़े गए फिर से बनाए जाएं'BJP को सरकार बनाने के लिए क्यों जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारीआक्रांताओं द्वारा तोड़े गए मंदिरों के बारे में बात करना बेकार है: सद्गुरुबेल्जियम, पहला देश जिसने मंकीपॉक्स वायरस के लिए अनिवार्य किया क्वारंटाइनएशिया कप हॉकी: पहले ही मैच में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्डआख़िर क्यों असदुद्दीन ओवैसी बार-बार प्लेसेज ऑफ़ वर्शिप एक्ट की बात कर रहे हैं, जानें क्या है यह एक्टकपिल देव के AAP में शामिल होने की चर्चा निकली गलत, सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान ने खुद साफ की स्थितिअफगानिस्तान के काबुल में भीषण धमाका, तालिबान के पूर्व नेता की बरसी पर शोक मना रहे लोगों को बनाया गया निशाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.