script

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम ऋषिकेश पांडे का हुआ तलाक, कहा- प्राइवेसी और बेटे के कारण रहा चुप

locationमुंबईPublished: May 18, 2021 10:26:32 pm

टीवी शो ‘सीआईडी’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर ऋषिकेश पांडे का मार्च में आधिकारिक तलाक हो गया है। उनका कहना है कि वे दोनों की प्राइवेसी का सम्मान करते हैं, इसलिए इस बारे में चुप्पी बनाए रखी। अब तलाक हो चुका है, तो वे खुलकर बात कर सकते हैं।

hrishikesh_pandey.png

मुंबई। टीवी शो ‘सीआईडी’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर ऋषिकेश पांडे 2014 से पत्नी से अलग रह रहे थे। अब मार्च, 2021 में दोनों का आधिकारिक तलाक हो गया है। इस तरह से दोनों का 17 साल बाद रिश्ता खत्म हो गया है। दोनों का 10 साल का बेटा भी है। ऋषिकेश को ही बेटे की कस्टडी दी गई है। एक्टर का कहना है कि हम अलग हो गए हैं। प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं बोला। अब चूंकि तलाक हो चुका है, वे इस बारे में खुलकर बात कर सकते हैं।

बेटे और प्राइवेसी का सम्मान करते हुए नहीं की बातचीत
ऋषिकेश ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा कि समय के साथ दोनों ने महसूस किया कि उनका रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे में रिश्ते में कड़वाहट न आए, इसके खातिर अलग रहना शुरू कर दिया। एक्टर का कहना है कि इतने वर्षों इस बारे में कुछ भी बात नहीं कहने की वजह ये थी वे प्राइवेसी की इज्जत करते हैं। अब तलाक हो गया है, तो इस बारे में खुलकर बात कर सकते हैं। हालांकि अभी भी उनके बीच किसी तरह का मेल नहीं है क्योंकि फैसला दोनों की सहमति से लिया गया। एक्टर के अनुसार उनकी पत्नी त्रिषा के पैरेंट्स ने भी फैसले का सम्मान किया और सपोर्ट किया। ऋषिकेश का कहना है कि पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करने की वजह उनका बेटा भी है। वे नहीं चाहते थे कि उनका बेटा माता—पिता के अलग होने की कहानियां पढ़े। वह 12 साल का है और चीजें समझता है।

यह भी पढ़ें

राजेश खन्ना के इस शर्त के ना मनाने से डिंपल कपाड़िया कभी नहीं कर पाईं तलाक के पेपर्स साइन

इसलिए लेना पड़ा तलाक का फैसला
तलाक होने की वजह को लेकर ऋषिकेश का कहना है कि दोनों को इस शादी में कई तरह की दिक्कतें फील हो रहीं थीं। दोनों का मेल नहीं खा रहा था। रिश्ते में कम्पैटिबिलिटी भी नहीं थी। दोनों ने आपसी सहमति से अलग रहने का फैसला किया। 2014 में दोनों अलग-अलग रहने लगे और तलाक के लिए भी आवेदन कर दिया। ऋषिकेश का कहना है कि भले ही बेटे की कस्टडी उन्हें मिली हो, लेकिन बेटे से मिलने के लिए वह मां को कभी मना नहीं करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो