भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में इकाई अध्यक्षो ने प्रदेश महिला मोर्चा उपाध्यक्ष के खिलाफ जताया विरोध

भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में इकाई अध्यक्षो ने प्रदेश महिला मोर्चा उपाध्यक्ष के खिलाफ जताया विरोध

Madhulika Singh | Publish: Oct, 11 2018 07:41:26 PM (IST) | Updated: Oct, 11 2018 08:04:31 PM (IST) Bhatewar, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

हेमन्त आमेटा/भटेवर. भारतीय जनता पार्टी विधानसभा क्षेत्र वल्लभनगर के प्रभारी गणपत लाल मेनारिया के नेतृत्व में महिला मोर्चा अध्यक्ष मीना टेलर सहित समस्त इकाई अध्यक्षों ने दरौली स्थित श्रीयादे मंदिर में आयोजित बैठक में भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा उपाध्यक्ष दीपेंद्र कुंवर भींंडर के खिलाफ आक्रोश जताते हुए विरोध प्रदर्शन किया। महिला मोर्चा के पदाधिकारियोंं ने बताया कि पिछले 4 साल से विधानसभा क्षेत्र में महिला मोर्चा ने भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए अनेकों अनेक रणनीति और उपाय अपनाएं है। लेकिन भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष दीपेंद्र कुंवर ने विधानसभा क्षेत्र में पिछले करीब 5 वर्षों से महिला मोर्चा भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ नारे एवं विभिन्न ऐसी गतिविधियां की गई जिससे भारतीय जनता पार्टी टूटे। महिला मोर्चा का कहना है क‍ि प्रदेश उपाध्यक्ष निर्दलीय विधायक अपने पति रणधीर सिंह भींंडर के साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी की जड़ों में तेजाब डालने का कार्य किया है जो एक अति कष्टदायक विषय है। महिला मोर्चा का विरोध इस बात का भी है कि 5 सालों में भारतीय जनता पार्टी के किसी भी राजनीतिक मंच पर ना आने एवं ना समर्थन करने के बावजूद विधायक पद की दावेदारी करना कहां तक उचित है। महिला मोर्चा का हाईकमान से निवेदन है कि इस बात पर जल्द से जल्द संज्ञान लेते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा लेंं।

bjp

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned