सीपी जोशी को हॉट सीट वल्लभनगर से लड़ाने का प्रस्ताव

सीपी जोशी को हॉट सीट वल्लभनगर से लड़ाने का प्रस्ताव

Mukesh Hingar | Publish: Oct, 23 2018 07:00:00 AM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुर. हॉट सीट वल्लभनगर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चित्तौडग़ढ़ सांसद सीपी जोशी के नाम पर भाजपा के चार मंडलों ने सहमति बनाई है, सीपी के नाम को अब पार्टी के समक्ष आगे भेजा जाएगा।
भींडर में सोमवार वल्लभनगर विधानसभा के चारों भाजपा मण्डलों की बैठक हुई। पदाधिकारियों ने कहां कि क्षेत्र से हाल ही में हुई रायशुमारी के बाद अब सांसद सीपी जोशी के नाम पर आम सहमति बन रही है, उनके नाम का प्रस्ताव सर्व सहमति से आगे किया गया। सभी ने सहमति देते हुए पार्टी का प्रत्याशी जोशी को बनाने का निर्णय किया और इस निर्णय को पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष, प्रदेश भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति एवं भाजपा शीर्ष नेतृत्व को अवगत कराने की बात कही। इस अवसर पर वल्लभनगर मण्डल अध्यक्ष हरिसिंह गौड़, कानोड़ मण्डल अध्यक्ष महावीर दक, भीण्डर मण्डल अध्यक्ष हीरालाल पण्डया, कुराबड़ मण्डल अध्यक्ष गंगाराम डांगी, महामंत्री विनोद मौर्य, प्रकाश जैन, धनराज अहीर, रामेश्वर प्रजापत, लीलाधर सोनी, संग्राम सिंह, ख्यालीलाल जैन आदि उपस्थित थे।

वल्लभनगर से कई दावेदार लगा रहे जोर
वल्लभनगर विधानसभा से भाजपा में कई दावेदार है। वहां पर भाजपा की तरफ से पूर्व में चुनाव लड़े प्रभारी गणपतलाल मेनारिया, भाजपा नेता उदयलाल डांगी, आकाश वागरेचा, मोहन मेनारिया, महावीर वया, भीमसिंह सिसोदिया, गंगाराम पटेल, धनराज अहीर आदि नाम भी है। ये नेता टिकट को लेकर पूरा जोर लगा रहे है।

हॉट सीट इसलिए वल्लभनगर
इस सीट पर अभी निर्दलीय विधायक रणधीर सिंह भींडर है। भींडर भाजपा के ही थे लेकिन गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया और उनके बीच जग जाहिर विवाद के चलते पार्टी ने उनको टिकट नहीं दिया। रणधीर सिंह निर्दलीय लड़े और जनता सेना भी बना ली। सीएम वसुंधरा राजे के खास होने से पिछले दिनों गौरव यात्रा की सभा भी रणधीर के घर भींडर में रखा गया जबकि भाजपा उस सभा को भटेवर में करने पर अड़ी थी। बाद में भटेवर में भी सभा रखी और कटारिया भींडर नहीं गए और भटेवर में कार्यकर्ताओं के साथ रहे। सीएम ने रथ से ही कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था।

सीपी बोले मै रेस में नहीं हूं
इस बारे में पत्रिका ने रात को उदयपुर में सीपी जोशी से ही पूछा तो बोले कि मेरा तो मानस नहीं है, मै इस रेस में भी नहीं हूं, वे बोले कि मावली, वल्लभनगर, बड़ीसादड़ी आदि जगह से कार्यकर्ता की भावनाएं जरूर सामने आ रही है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned