scriptपैर फिसलने के बाद सीधे कुएं में जा गिरी युवती, मौत ने लगाया गले | death in well | Patrika News

पैर फिसलने के बाद सीधे कुएं में जा गिरी युवती, मौत ने लगाया गले

locationउदयपुरPublished: Oct 24, 2019 01:58:03 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

death in well विवाह के बाद भी पीहर में रहकर कर रही थी गुजर बसर

पैर फिसलने के बाद सीधे कुएं में जा गिरी युवती, मौत ने लगाया गले

पैर फिसलने के बाद सीधे कुएं में जा गिरी युवती, मौत ने लगाया गले

उदयपुर/ पारसोला (पस.) death in well खेत में पैर फिसलने से कुएं में गिरी युवती की मौत हो गई। युवती विवाह के बाद रातीखाइयां स्थित पीहर में पिता के यहां रहती थी और मंगलवार शाम को खेत में सोयाबीन की फसल काटने के बाद कुएं के समीप हाथ-पैर धो रही थी। तभी कुएं में जा गिरी।
हुआ यूं कि रातीखाइयां निवासी प्रियंका (25) पुत्री लालिया मीणा स्थानीय नारायण सालवी के खेत में सोयाबीन की फसल काटने गई थी। हाथ पैर धोते समय असंतुलित होकर वह कुएं में जा गिरी। साथ ही काम कर रही कमला और दुर्गा ने उसे कुएं में गिरते हुए देखा। इसकी सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और प्रियंका को कुएं से बाहर निकाला। उसे धरियावद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। बाद में पारसोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रैफर किया गया। तब उसकी मौत हो गई। पुलिस को दी रिपोर्ट में लालिया मीणा ने बताया कि प्रियंका का चार वर्ष पूर्व पडोर, पूंजागांव थाना देवगढ़ निवासी प्रभु पुत्र केसिया से विवाह हुआ था, लेकिन ससुराल में नहीं रहकर वह पीहर में ही रह रही थी। सूचना पर थानाधिकारी मोहनसिंह चंद्रावत भी मौके पर पहुंचे। मेडिकल बोर्ड से हुए पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा। मामले में अगला अनुसंधान उपखण्ड अधिकारी स्तर पर होगा।
चोरी में प्रयुक्त टेम्पो बरामद
– आरोपियों को भेजा जेल
सलूम्बर. वलिया खेड़ा मार्ग स्थित ठेका प्लांट में दो माह पूर्व चोरी हुए कंप्रेशर के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात में प्रयुक्त टेम्पो बरामद किया। दूसरी ओर मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए। गौरतलब है कि करीब दो माह पहले वलियाखेड़ा मार्ग स्थ्ति निलेश कुमार जैन के प्लांट से आरोपियों ने कंप्रेशर की चोरी की थी। मामले में पुलिस ने खरका तालाब थाना गींगला निवासी धूला व खेमा पुत्र केरा मीणा व आजणी पचोर थाना लसाडिय़ा निवासी देवीलाल मीणा को गिरफ्तार किया था। death in well पुलिस ने मामले में आरोपियों के कब्जे से चोरी गया कंप्रेशर भी बरामद किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो