लकड़ी से लदा ट्रक पकड़ने गई एसओजी की टीम और तस्करों के बीच हुआ घमासान

लकड़ी से लदा ट्रक पकड़ने गई एसओजी की टीम और तस्करों के बीच हुआ घमासान

Sikander Pareek | Publish: Mar, 17 2019 12:35:27 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

दो कारों व पांच तस्करों को पकड़ा

उदयपुर . (भींडर). स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की जयपुर और उदयपुर यूनिट ने मेवाड़ से खैर की लकड़ी के तस्कर गिरोह का बड़ा खुलासा किया है। टीम ने उदयपुर में नाकाबंदी कर और तस्करों का पीछा कर 15 टन खैर की लकड़ी से लदा ट्रक, इसको एस्कॉर्ट कर रही दो कारों सहित पांच तस्करों को गिरफ्तार किया। तस्करों को पकडऩे के दौरान एसओजी टीम और तस्कर गुत्थमगुत्था भी हुए। इसमें एक कांस्टेबल और तस्करों के चोटें आईं। एसओजी मुख्यालय को मुखबीर से मिली सूचना पर जयपुर एसओजी इंस्पेक्टर सूर्यवीर सिंह और उदयपुर एसओजी इंस्पेक्टर अब्दुल रहमान के नेतृत्व में टीम ने कीर की चौकी और दूसरी टीम ने डबोक के पास नाकाबंदी की। कीर की चौकी पर नाकाबंदी देख संदिग्ध ट्रक पहले ही रुक गया। एसओजी टीम वहां पहुंची तो ट्रक को एस्कॉर्ट कर रही दो कारों में बैठे पांच बदमाश टीम से उलझ गए। टीम से धक्का-मुक्की कर तस्करों ने ट्रक को भगा दिया और खुदने भी भागने का प्रयास किया। टीम ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया, दो तस्कर मौके से फरार हो गए।

 

READ MORE : युवक ने बचपन की प्रेमिका के विश्वास का उठाया फायदा, किया ऐसा घिनौना काम कि रूह कांप जाए

 

मंगलवाड़ की तरफ ले जाए गए ट्रक की सूचना टीम ने डबोक के पास नाकाबंदी कर रही दूसरी टीम को दी। इंस्पेक्टर अब्दुल रहमान ने टीम के साथ ट्रक का पीछा कर चिकारड़ा (चित्तौड़ ) में ट्रक को पकड़ चालक, खलासी को गिरफ्तार कर 15 टन लकड़ी बरामद की। दोनों टीम ने मिलकर 15 टन खैर की लकड़ी से लदा ट्रक, दो कारों, पांच तस्करों को पकड़ा और भींडर थाने में सुपुर्द कर इनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। टीम ने सादुलखेड़ा थाना निकुम्भ (चित्तौडगढ़़) निवासी असलम पुत्र अजीज खान पठान, गुलाम हुसैन पुत्र शेर मोहम्मद, अयूब पुत्र मोहम्मद दराज, ट्रक चालक मेहदी चाल तापी गुजरात निवासी तौहीद खान पुत्र शहनवाज खान, खलासी भिवंडी ठाणे महाराष्ट्र निवासी रवीन्द्र पुत्र रामचन्द्र बोद्ध को गिरफ्तार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned