scriptवनविभाग ने पकड़ा आम की लकडिय़ों से भरा ट्रक | forest department | Patrika News

वनविभाग ने पकड़ा आम की लकडिय़ों से भरा ट्रक

locationउदयपुरPublished: Nov 12, 2019 12:57:35 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

forest department झाड़ोल- गोगुंदा मार्ग पर गोराणा वन नाका का मामला

वनविभाग ने पकड़ा आम की लकडिय़ों से भरा ट्रक

वनविभाग ने पकड़ा आम की लकडिय़ों से भरा ट्रक

उदयपुर/ झाड़ोल. forest department क्षेत्र को गोगुंदा से जोडऩे वाले मार्ग पर गोराणा वन नाका के निकट रविवार देर रात वनविभाग के दल ने कार्रवाई कर आम की लकडिय़ों से भरा ट्रक जब्त किया। इस बीच चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से भाग निकला। क्षेत्रीय वन अधिकारी ने मौका कार्रवाई कर ट्रक को कार्यालय परिसर में खड़ा कराया।
इससे पहले मुखबिर की सूचना पर विभाग दल में शामिल अटल बिहारी, वीरेंद्रसिंह झाला, जितेंद्रसिंह, मुनीम, महिपाल, अशोक कुमार की ओर से कार्रवाई कर ट्रक को रूकाया गया।
बस की टक्कर से गिरा बिजली पोल, मार्ग बाधित
उदयपुर/ पारसोला (पस) कस्बे के साबला मोड़ पर सोमवार सुबह निजी बस की टक्कर से सड़क किनारे खड़ा बिजली पोल एकाएक टूटकर धराशायी हो गया। गिरे बिजली पोल में करंट की आशंकाओं के बीच वाहन सवारों ने सड़क पार करने का साहस नहीं जुटाया। समस्या से दोनों ओर जाम लग गया। घटना के समय जबरदस्त शॉर्ट-सर्किट हुआ, लेकिन शुक्र है कोई भी इसकी चपेट में नहीं आया। घटना की सूचना पर स्थानीय लोग दौड़े और विद्युत निगम को सूचना देकर सप्लाई बंद कराई। मुख्य मार्ग पर व्यवस्था सुधार के बीच दिन में कई बार जाम के हालात बने। forest department आखिरकार निगम कार्मिकों ने नया बिजली पोल खड़ा व्यवस्था बहाल की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो