scriptइस गांव में मिली इंसान की कटी हथेली, जब महिला ने इसे देखा तो चीख पड़ी… | Human hand cutting palm found in a village of udaipur | Patrika News
उदयपुर

इस गांव में मिली इंसान की कटी हथेली, जब महिला ने इसे देखा तो चीख पड़ी…

https://www.patrika.com/udaipur-news/

उदयपुरMar 12, 2019 / 12:14 pm

Sikander Veer Pareek

उदयपुर. सेमारी थानाक्षेत्र के कुंडा गांव में सोमवार शाम को एक मानव हथेली मिलने से सनसनी फैल गई। सेमारी तहसील के कुंडा गांव के रामुआ गांव में एक मकान के पास हेंडपंप के पास नाले में एक महिला ने मानव के हाथ हथेली देख चीख पड़ी। कुछ ही देर में मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और सेमारी थाना में सूचना दी। पुलिस ने हथेली को अस्पताल में रखवाते हुए जांच में जुटी है।
सूने घर का ताला तोड़ा
सिन्दु. पंचायत के ऊपला तलाव स्थित डांगियों की बस्ती में रविवार रात चोरों ने सूने घर में घुसकर चोरी का प्रयास किया। चोरों ने कमरों तथा अलमारी व पेटी के ताले तोडक़र सारा सामान बिखेर दिया, लेकिन कोई कीमती सामान हाथ नहीं लगने से सारा सामान वहीं छोडक़र भाग छूटे। सुबह ग्रामीणो की सुचना पर मकान मालिक मांगीलाल डांगी के भाई प्यार चन्द्र डांगी मौके पर पहुंचा व घासा थाने में सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया। प्यारेलाल ने बताया कि उनके बड़े भाई का परिवार बाहर रहता है। बड़े भाई दो दिन पहले गांव में विवाह समारोह में परिवार के सदस्यों के साथ आए थे। विवाह के बाद सुबह गुजरात चले गए।
READ MORE : उदयपुर पुलिस की इस प्लानिंग से अपराधियों पर कसेगा शिकंजा ! बनाई है ऐसी योजना कि..


स्वाइन फ्लू से बुजुर्ग की हो गई मौत
उदयपुर. स्वाइन फ्लू से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। आरएनटी मेडिकल कॉलेज के अधीन स्वाइन वार्ड में इस वर्ष अब तक 36 रोगियों की मौत हो चुकी है। भीलवाड़ा निवासी रोशनलाल (65) नौ मार्च को भर्ती हुए थे, जिनकी रविवार रात को मृत्यु हो गई। उनके अलावा एक अन्य रोगी भी पॉजिटिव पाया गया। अब तक कुल 406 रोगी स्वाइन फ्लू पॉजिटिव पाए गए। वर्तमान में महाराणा भूपाल हॉस्पिटल में 8 मरीज भर्ती हैं।

Home / Udaipur / इस गांव में मिली इंसान की कटी हथेली, जब महिला ने इसे देखा तो चीख पड़ी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो