scriptvideo…हुडदंग और हंगामा किया तो . | If you did a lot of trouble and chaos | Patrika News
उदयपुर

video…हुडदंग और हंगामा किया तो .

नगर निगम में हंगामा करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज
-कार्मिकों ने की एसपी-एडीएम से सुरक्षा की गुहार- रेलवे स्टेशन पर अतिक्रमण हटाने गए दस्ते का किया था विरोध
– निगम में प्रवेश कर किया था हंगामा, मारपीट व धक्का मुक्की का प्रयास

उदयपुरOct 31, 2020 / 07:35 am

bhuvanesh pandya

udaipur_nagarnigam.jpg

साइकिल रैली निकाल लोगों को किया जागरूक

भुवनेश पंड्या
उदयपुर. नगर निगम के अतिक्रमण निरोधी दस्ते पर गुरुवार को रेलवे स्टेशन के सामने कच्ची बस्ती में अतिक्रमण हटाने के दौरान मारपीट करने और बाद में निगम में प्रवेश कर लड़कों द्वारा हंगामा करने के मामले में सूरजपोल थाने मेंं मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने निगम के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए हैं। दूसरी ओर निगम के कार्मिकों ने एसपी और एडीएम से अपनी सुरक्षा की गुहार की है।
——
सूरजपोल थाने में दी रिपोर्ट

नगर निगम के राजस्व अधिकारी संदीप दाधीच, राजस्व निरीक्षक मोहित अग्निहोत्री, सहायक राजस्व निरीक्षक राहुल मीणा व विजय जैन, वरिष्ठ सहायक शिवराजसिंह चौहान, स्वास्थ्य निरीक्षक नरेन्द्र श्रीमाली व सुभाष शर्मा और सहायक प्रशासनिक अधिकारी ने सूरजपोल थाने में गुरुवार को हुई घटना को लेकर रिपोर्ट दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि 29 अक्टूबर को साढ़े तीन से साढ़े चार बजे के बीच करीब 50-60 व्यक्तियों ने निगम में घुसकर राजस्व शाखा, स्वास्थ्य शाखा व कई कक्षों में जाकर अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकाते हुए निगम परिसर में अराजकता व अव्यवस्था की स्थिति पैदा कर दी और सभी को मारपीट की धमकी दी। उन्होंने ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने व भविष्य में पाबंद करने की मांग की।
—–
इधर, एसपी व एडीएम से गुहार
नगर निगम कर्मचारी संघ अध्यक्ष दलपतसिंह चौहान के नेतृत्व एसपी कैलाशचन्द्र बिश्नोई और एडीएम ओपी बुनकर को शुक्रवार सुबह ज्ञापन देकर मांग की है कि नगर निगम में आए दिन लोग इस तरह की हरकत करते हैं, उसे रोका जाए और जिन्होंने ये हंगामा किया है उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए। ज्ञापन देने वालों में सुनीता शर्मा, पवन कोठारी, मदन केचरिया सहित कई कार्मिक मौजूद थे।
——

हम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं, जानकारी जुटा रहे है। जो-जो दोषी सामने आएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मामला दर्ज कर लिया गया है।
रामसुमेर मीणा, थानाधिकारी सूरजपोल

Home / Udaipur / video…हुडदंग और हंगामा किया तो .

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो