scriptपांच माह पहले हत्‍या कर फरार हुुुुआ आरोपी गिरफ्तार, मंदिरों में चोरी की वारदातें भी खुली | Murder Accused Arrested, kotra, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

पांच माह पहले हत्‍या कर फरार हुुुुआ आरोपी गिरफ्तार, मंदिरों में चोरी की वारदातें भी खुली

– कोटड़ा थाना पुलिस ने पकड़ा, हमले में पुत्र दिनेश गंभीर घायल हो गया, जिसे घायलावस्था में अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया

उदयपुरAug 23, 2019 / 01:48 pm

madhulika singh

murder accused arrested

Lodging of servants, cultural workers and adoption arrest

उदयपुर. कोटड़ा के बिलवण गांव में पांच माह पहले सोते हुए युवक की हत्या करने वाले फरार एक आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने साथियों के साथ मंदिर में चोरी वारदातें भी स्वीकार की हैंं।
गत 10 मार्च को खेतरा फला बिलवण निवासी धर्मा पुत्र नाना गोरणा निवासी खेतरा फला बिलवण ने रिपोर्ट दी थी कि रात को वह परिवार के साथ घर पर सोया हुआ था। दो बजे के करीब तीन नकाबपोश युवक अंदर घुसे। परिवादी पर हमला किया, जिससे उसे सिर, पीठ व नाक पर चोट आई। हाेे-हल्ला सुनकर उसका लडक़ा बदा, केवलाराम, नाथू, दिनेश व उसकी पत्नी दौडकऱ आए तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। हमले में पुत्र दिनेश गंभीर घायल हो गया, जिसे घायलावस्था में अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में पूर्व में कालीगार ओगणा निवासी लक्ष्‍मण उर्फ नारायण पुत्र लखा व काड़ा ओगणा निवासी कालूराम पुत्र भैरूलाल कपाया को गिरफ्तार गया था। मामले में आरोपी चुनिया उर्फ चुन्नीलाल पुत्र वाला गमेती फरार था जिसे पुलिस ने धरदबोचा। पूछताछ में आरोपी ने साथी के साथ चोरी सहित कई वारदातेंं स्वीकारी हैंं।

ये वारदातें स्वीकारी
– तीन साल पहले शहर में नीमच माता मन्दिर में चांदी का छत्र व दानपात्र तोडकर पैसे चुराए। साथी कालू व लक्ष्‍मण ने जेवर ओगणा में सुनार को बेचे।

– एक साल पहले सिसोदा खमनोर में कालिका माता मन्दिर में 4 सोने के छत्र व दान पात्र तोडकऱ नकदी चुराई। चोरी का सामान नाथद्वारा सुनार को बेचा ।
– एक साल पहले इसवाल गोगुन्‍दा के रामदेवजी मन्दिर का दानपात्र तोड कर 800 रुपए चुराए।
– 7 महीने पहले सायरा में सडक़ किनारे स्थित छोटे मन्दिर का दानपात्र तोडकर नकदी चुराई।
– ओड़ा,अम्‍बावी,नयावास,आम्‍बरी थाना ओगणा मे लगभग 8 बकरे चुराए।

– पानरवा में एक लूट की वारदात को अंजाम दिया।

Home / Udaipur / पांच माह पहले हत्‍या कर फरार हुुुुआ आरोपी गिरफ्तार, मंदिरों में चोरी की वारदातें भी खुली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो