scriptमरने से पहले घंटों तक जिंदगी से जूझता रहा यह युवक, मौत के बाद नहीं मिला कोई अपना | road accident in udaipur | Patrika News

मरने से पहले घंटों तक जिंदगी से जूझता रहा यह युवक, मौत के बाद नहीं मिला कोई अपना

locationउदयपुरPublished: Oct 11, 2019 01:44:02 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

road accident in udaipur अज्ञात वाहन की टक्कर से राहगीर की मौत

मरने से पहले घंटों तक जिंदगी से जूझता रहा यह युवक, मौत के बाद नहीं मिला कोई अपना

मरने से पहले घंटों तक जिंदगी से जूझता रहा यह युवक, मौत के बाद नहीं मिला कोई अपना

उदयपुर/ भटेवर. डबोक थाना क्षेत्र होकर गुजरते चित्तौडग़ढ़-उदयपुर मार्ग पर भटेवर स्थित पेट्रोलपंप के समीप बुधवार रात को अज्ञात वाहन की चपेट में आए एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। शिनाख्तगी के अभाव में पुलिस ने शव को महाराणा भूपाल राजकीय चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया है। थाना पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन ने राहगीर युवक को चपेट में ले लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि मरने वाले युवक की उम्र लगभग २२ वर्ष है। युवक के मनोरोगी होने की भी बातें सामने आ रही हैं। शिनाख्तगी के अभाव में फिलहाल शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है।
तालाब में मिला लापता किशोर का शव
उदयपुर/ फलासिया. घर से दो दिन पहले लापता हुए किशोर का शव गुरुवार को करेल गांव स्थित नागमाला तालाब में मिला। इस बीच परिजन युवक को इधर-उधर तलाशते रहे।
हुआ यूं कि आमलिया के वचली कातर से नवरात्र के समापन पर जवारा विसर्जन को लेकर ठोल नगाड़ों के साथ नागमाला तालाब तक यात्रा निकली। उत्सुकतावश जितेंद्र पारगी (१३) पुत्र नाथू पारगी भी यात्रा में शामिल हो गया। तालाब के समीप पहुंचते ही भोपाओं और ग्रामीणों ने जवारा लेकर डूबकी लगाई। कयास है कि उसी समय जितेंद्र भी पानी में कूद गया। अच्छी बारिश से लबालब तालाब के किनारे साउंड सिस्टम की धुन के बीच जितेंद्र कब पानी में उतरा। इसका किसी को पता नहीं चला। उसके डूबते हुए भी किसी ने नहीं देखा। इधर, घर से लापता जितेंद्र को परिजन इधर-उधर ढूंढते रहे। नजदीकी रिश्तेदारों के यहां भी पूछताछ की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। गुरुवार सुबह जितेंद्र का शव तालाब में तैरता दिखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना फलासिया थाना पुलिस को की। साथ ही किशोर की शिनाख्त भी की। सूचना पर थाना प्रभारी उम्मेदीलाल मीणा मौके पर पहुंचे। शव को झाड़ोल सीएचसी ले जाया गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो