scriptपत्नी का मोबाइल देख रहा था पति, तभी कुछ ऐसा दिखा… बीवी से पूछा तो छीन लिया मोबाइल, इसके बाद रात में जो हुआ आपके होश उड़ा देगा | Patrika News
उदयपुर

पत्नी का मोबाइल देख रहा था पति, तभी कुछ ऐसा दिखा… बीवी से पूछा तो छीन लिया मोबाइल, इसके बाद रात में जो हुआ आपके होश उड़ा देगा

Udaipur Crime News Today: 24 मई को धनराज रात्रि करीब 9-10 बजे पत्नी का फोन देख रहा था, तो उसके मोबाइल में कुछ नम्बर से बहुत ज्यादा मिस्ड कॉल पड़ी थी। रातको उठकर देखा तो पत्नी घर में नहीं थी। इसके बाद जो हुआ आपके होश उड़ा देगा।

उदयपुरJun 02, 2024 / 02:53 pm

Santosh Trivedi

udaipur husband wife news

प्रतीकात्मक तस्वीर

Udaipur Crime News: फलासिया थाना क्षेत्र के गोदावाड़ा में गत 24 मई को चरित्र शंका पर एक युवक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद किसी को शक न हो, इसलिए उसकी लाश को जंगल में एक पेड़ पर लटका दिया। थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि गत 26 मई को गोदावाड़ा निवासी धनराज ननामा ने रिपोर्ट दी कि 24 मई को मेरे व मेरी पत्नी के बीच आपसी मनमुटाव होने से मेरी पत्नी रात्रि में बिना बताए कहीं चली गई, जिसकी आसपास तलाश की, लेकिन नहीं मिली। 26 मई को किसी ने सूचना दी कि गिरजाघर के पास एक पेड़ पर किसी महिला की लाश लटकी हुई है।
सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर देखा तो मेरी पत्नी मांगी देवी की लाश थी। अज्ञात व्यक्ति ने उसकी पत्नी की हत्या कर लाश को पेड़ से लटका दिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। मामले की जांच के लिए थानाधिकारी सीताराम के नेतृत्व पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने तकनीकी सहायता से संदिग्धों से पूछताछ की।
पुलिस ने धनराज से मनोवैज्ञानिक तरीके व सख्ती से पूछताछ की, तो उसने पत्नी के चरित्र पर संदेह होने से हत्या कर शव को पेड़ से लटकाना कबूल किया। इस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी धनराज को गिरफ्तार किया। जिसे शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया सच

आरोपी धनराज ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसे उसकी पत्नी के चरित्र पर शक था, इसलिए गुस्से में उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया। उसकी शादी 2013 में मांगी देवी से हुई थी, जिससे उसके तीन बच्चे है। उसके बाद 2021 में ढीमड़ी निवासी लाली देवी से मैंने प्रेम विवाह किया था, जिससे मेरे एक पुत्र है। दोनों पत्नियां साथ में ही रहती है। गत 24 मई को रात्रि करीब 9-10 बजे वह उसकी पत्नी का फोन देख रहा था, तो उसके मोबाइल में कुछ नम्बर से बहुत ज्यादा मिस्ड कॉल पड़ी थी।

रातको उठकर देखा तो पत्नी घर में नहीं थी

मैंने इस बारे में पूछा तो मेरे हाथ से मोबाइल छीनने लगी। मोबाइल नहीं देने पर वहां चली गई और खाना बनाने लगी। उसके बाद रात्रि करीब 12 बजे उठकर देखा तो मांगी देवी घर पर नहीं थी। जिसकी तलाश मैंने आसपास की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। अगले दिन 25 मई को सुबह फिर मांगी बाई को खोजने बाइक लेकर निकला।
udaipur crime news today
आसपास व रिश्तेदारों के घर तलाश कर वापस घर पर आ गया। कुछ देर बाद नदी की तरफ व जंगल में मांगी देवी की तलाश करने गया, तो वह घर के पीछे जंगल में सुनसान जगह पर बैठी हुई मिली। इस बीच हमारे बीच में कहासुनी हुई। मैंने उसका मुंह और उसका गला दबाकर रखा, तो कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। किसी को शक न हो इसलिए उसकी लाश को पेड़ पर लटका दिया और उसके बाद घर चला गया। 26 मई को दोपहर में मेरे जीजा लक्ष्मण उस रास्ते से आ रहे थे। उन्होंने मांगी देवी की लाश को पेड़ से लटकते हुए देखा और घर पर सूचना दी। सूचना के बाद सभी मौके पर पहुंचे। उसके बाद पुलिस थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दी व मामला दर्ज करवाया।

Hindi News/ Udaipur / पत्नी का मोबाइल देख रहा था पति, तभी कुछ ऐसा दिखा… बीवी से पूछा तो छीन लिया मोबाइल, इसके बाद रात में जो हुआ आपके होश उड़ा देगा

ट्रेंडिंग वीडियो