युवती को बेरहमी से पीटा, लहूलुहान महिला से छीना मोबाइल व कान के टॉप्स

udaipur crime देर शाम पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट और कराया मेडिकल

उदयपुर/ गींगला पसं. udaipur crime थाना क्षेत्र के खरका गांव में एक युवती के साथ बेरहमी से मारपीट कर उसके कान के टॉप्स और मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।
एएसआई अब्दुल्ल रज्जाक ने बताया कि खरका निवासी प्रेमकुंवर राजूपत ने दी रिपोर्ट में बताया कि रविवार शाम 5 बजे वह खेत से घास लेकर घर को लौट रही थी। तभी परिवार के ही प्रताप सिंह पुत्र सरदार सिंह वहां आया और नींबू मांगने लगा। इस पर उसने पौधे से नींबू ले जाने की बात कहते हुए फिर से घास काटने लगी। इस बीच अकारण ही प्रतापसिंह उसका गला दबाने लगा। बचाव में किए गए विरोध पर आरोपी ने उसके ऊपर पैर से हमले किए। विरोध में महिला का शोर सुनकर समीपवर्ती लोग और परिवार के सदस्य पहुंचे तो आरोपी मौके से भाग निकला। पीडि़ता की मानें तो वारदात के दौरान आरोपी ने मौका पाकर उसके कान में पहने हुए सोने के टॉप्स और मोबाइल छीन लिए। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गींगला पहुंचाया और मेडिकल कराया। बाद में कार्रवाई शुरू की। दूसरी ओर युवती से हुई वारदात को लेकर क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है।

बाइक सवार गंभीर घायल, रैफर
गींगला पसं. कुराबड़-उदयपुर मार्ग पर धोबीघाट-तरीबा हनुमान मंदिर के निकट रविवार देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवक घायल हो गया। गंभीर हालत के बीच उसे उदयपुर रैफर किया गया।
इससे पहले मंदिर के निकट हुई घटना के बाद क्षतिग्रस्त बाइक और अचेत युवक को देखकर राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर घायल को कुराबड़ सीएचसी ले गए। हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रोगी वाहन 108 से युवक को उदयपुर रैफर किया। युवक के समीप से मिले पर्स में रखे आधारकार्ड के हिसाब से घायल की पहचान प्रतापगढ़ निवासी भैरूलाल (20) पुत्र लोगर मीणा के तौर पर हुई है।
बैटरी चोरों का सेवा केंद्र पर धावा
धरियावद. तहसील की ग्राम पंचायत वजपूरा के राजीव गांधी सेवा केंद्र पर बीती रात चोरों ने धावा बोला और भीतर रखी बैटरी और इन्वर्टर पर हाथ साफ किया। ग्राम पंचायत के अस्थायी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने सेवा केंद्र पहुंचकर इसकी सूचना सरपंच को दी। सरपंच देवीलाल मीणा ने बताया कि शनिवार रात को केंद्र के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर भीतर घुसे चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।

Sushil Kumar Singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned