scriptबाघपुरा में चोरों का आतंक, एक सप्ताह में 3 जगह पर माल पार | udaipur crime news | Patrika News

बाघपुरा में चोरों का आतंक, एक सप्ताह में 3 जगह पर माल पार

locationउदयपुरPublished: Dec 10, 2019 12:55:41 am

Submitted by:

Sushil Kumar Singh

udaipur crime news झाड़ोल थाने में पीडि़तों ने दर्ज कराए मामले

बाघपुरा में चोरों का आतंक, एक सप्ताह में 3 जगह पर माल पार

बाघपुरा में चोरों का आतंक, एक सप्ताह में 3 जगह पर माल पार

उदयपुर/ झाड़ोल. udaipur crime news थाना क्षेत्र के बाघपुरा चौकी क्षेत्र में चोरों ने आतंक मचा रखा है। बीते एक सप्ताह के दौरान लगातार तीन जगहों में हुई चोरी की वारदात ने पुलिस की गश्ती व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना के बाद मकान मालिकों की ओर से दर्ज कराए गए प्रकरणों के बावजूद पुलिस खामियों में सुधार करने के लिए कोई कदम उठाती नहीं दिख रही है। समस्या से स्थानीय लोगों में भय व्याप्त है।
बाघपुरा निवासी नीरज कुमार पुत्र प्रकाशचंद्र कोठारी ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि रविवार रात को चोर उनकी दुकान का ताला तोड़कर भीतर घुसे। चोर मौके से 20 हजार के करीब नकदी, खाद्य सामग्री, काजू, बादाम, घी, मुसली चुराकर ले गए। सुबह दुकान पहुंचने पर उसे घटना का पता लगा। जानकारी में आया कि चोर दुकान के पीछे खिड़की तोड़कर दुकान में घुसे थे। बता दें कि इससे पहले चौकी क्षेत्र में ही करीब पांच दिन पहले चोरों ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय जेतपुरा के ताले तोड़कर अक्षय पात्र के 28 सौ रुपए, खिलाडिय़ों के नाम से रखे हुए करीब 25 हजार रुपए पर हाथ साफ किया। इसी तरह राजकीय प्राथ्मिक विद्यालय बाल्वी में चोरों ने अक्षय पात्र के 1250 रुपए, पोषाहार के 650 एवं गेहंू एक लेपटॉप, 250 किलो चावल सहित अन्य सामग्रियों पर हाथ साफ किया था। लगातार हो रही चोरियों से स्थानीय क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।
कुएं में मिली पांच साल पहले चोरी हुई बाइक
उदयपुर/ गोगुंदा. थाना क्षेत्र के भुताला में बाइक चोरी की बढ़ते मामलों के बीच समीपवर्ती वाटी गांव के एक कुएं से 5 साल पहले चोरी हुई बाइक पुलिस ने बरामद की। आशंका जताई जा रही है चोर ने दुर्भावनावश वाहन मालिक को नुकसान पहुंचाने की मंशा से बाइक को कुएं में फेंका होगा। उसका इरादा वाहन को बेचकर रुपए लेने से नहीं होगा।
हुआ यूं कि 7 अक्टूबर को भुताला गांव निवासी हेमराज पुत्र मोहनलाल गमेती के घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी हो गई। इस पर हेमराज ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए गांव के ही एक व्यक्ति पर इस कारगुजारी में शामिल होने की आशंका जताई। पुलिस अनुसंधान के साथ ग्रामीणों ने भी खुद के स्तर पर वारदात का खुलासा करने की ठानी। इस बीच वाटी गांव के एक कुएं में बाइक होने की जानकारी पर पुलिस ने ग्रामीणों का सहयोग लेकर कुआं खाली कराया। यहां मौके पर मिली बाइक का भुताला निवासी गणेश पुत्र प्रताप गमेती का होना सामने आया। udaipur crime news बाद में पता चला की संबंधित बाइक करीब पांच साल पहले चोरी हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो