scriptVideo : टिकट मिलने के बाद यह बोले भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा, कहा अंगुलियों पर | udaipur Ex mp Arjun lal meena, Bjp rajasthan candidates list 2019 | Patrika News

Video : टिकट मिलने के बाद यह बोले भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा, कहा अंगुलियों पर

locationउदयपुरPublished: Mar 23, 2019 01:12:19 pm

Submitted by:

Mukesh Hingar

पहले ही तय हो गया था नाम

udaipur Ex mp Arjun lal meena, Bjp rajasthan candidates list 2019

टिकट मिलने के बाद यह बोले भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा, कहा अंगुलियों पर

मुकेश हिंगड़/उदयपुर. भाजपा ने उदयपुर व चित्तौडगढ़़ के सांसदों को फिर भरोसा जताते हुए उन्हें चुनाव मैदान में उतारने का फैसला किया है। टिकट मिलने के बाद उदयपुर से भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा बोले कि मोदी सरकार ने जो विकास कार्य इस क्षेत्र में किए, उनको जनता के बीच जाकर गिनाएंगे और इसी मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे। मीणा ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि मोदी सरकार ने देश के सम्मान को जिस कदर बढ़ाया है, वह और स्थानीय स्तर पर रेलवे, एयरपोर्ट और गांव-शहर में किए विकास की तस्वीर जनता के सामने रखकर चुनाव लड़ेंगे। विपक्ष राफेल का मुद्दा लाए या कुछ और, पर मिलने वाला कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि गहलोत ने सरकार बनते ही किसानों के साथ बड़ा धोखा किया है तो आगे आम जनता के साथ क्या होगा, अंदाज लगा सकते हैं। इधर, चित्तौडगढ़़ से सीपी जोशी को फिर मौका देने पर जिले के मावली व वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई।
READ MORE : भाजपा से इन पूर्व सांसद को टिकट मिलने के यह है मायने, रह चुके है विधायक

पहले ही तय हो गया था नाम
उदयपुर आरक्षित सीट को लेकर ऐसा कयास था कि अर्जुनलाल मीणा का टिकट कटेगा लेकिन सूत्रों की मानें तो यह नाम बहुत पहले ही तय हो चुका था। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे व नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने बहुत पहले ही अर्जुन के नाम को लेकर अपनी राय दे दी थी। वैसे इस सीट से भाजपा नेता चुन्नीलाल गरासिया, नरेन्द्र मीणा, वंदना मीणा, नाथद्वारा नगर पालिका अध्यक्ष लालजी मीणा व अन्य ने दावेदारी की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो