scriptएमपी में अरबपति सट्टेबाज, घर पर इतने नोट दबे थे कि मशीन से रातभर गिनती रही पुलिस | Billionaire bookies from MP Rajasthan Punjab arrested in Ujjain | Patrika News
उज्जैन

एमपी में अरबपति सट्टेबाज, घर पर इतने नोट दबे थे कि मशीन से रातभर गिनती रही पुलिस

Billionaire bookies from MP Rajasthan Punjab arrested in Ujjain सट्टेबाजों ने घर में इतने रुपए दबाए थे कि पुलिस को रातभर गिनने पड़े, यहां तक कि नोट गिनने की मशीन तक बुलानी पड़ी।

उज्जैनJun 14, 2024 / 04:03 pm

deepak deewan

Billionaire bookies from MP Rajasthan Punjab arrested in Ujjain

Billionaire bookies from MP Rajasthan Punjab arrested in Ujjain

Billionaire bookies from MP Rajasthan Punjab arrested in Ujjain – एमपी मेें सट्टे का धंधा खूब चल रहा है। प्रदेश के धार्मिक नगर उज्जैन में भी यह गंदा धंधा चल रहा है। पुलिस की रेड में सट्टे का एक ऐसा ही कारोबार उजागर हुआ जिसमें करोड़ों रुपए जब्त किए गए। इनमें कई अरबपति लोग भी शामिल हैं। सट्टेबाजों ने घर में इतने रुपए दबाए थे कि पुलिस को रातभर गिनने पड़े, यहां तक कि नोट गिनने की मशीन तक बुलानी पड़ी।
उज्जैन पुलिस की इस रेड में सट्टेबाजों के घर से बड़ी मात्रा में नकदी के साथ ही जेवर और अन्य देशों की करेंसी भी बरामद हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घर की तलाशी में 5 सौ रुपए के हजारों नोट बरामद हुए।
यह भी पढ़ें : एमपी में हाईवे जाम, पुलिस ने छोड़ी आंसू गैस, मंदिर में गोवंश का कटा सिर फेंकने पर बवाल

पुलिस की छापेमारी में सट्टेबाजों के घर से 14 करोड़ 60 लाख रुपए नकद जब्त किए गए हैं। पुलिस को यहां से 7 किलो चांदी भी मिली है। इसके अलावा 7 देशों की करेंसी भी मिली है। पुलिस ने नकदी और चांदी के साथ ही विदेशी मुद्रा भी जब्त कर ली है।
आईजी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि यहां ऑनलाइन सट्टेबाजी की जाती थी। अमेरिका में चल रहे क्रिकेट टी 20 विश्वकप के लिए भी सट्टेबाजी चल रही थी। मामले का मुख्य आरोपी पीयूष चोपड़ा फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।
पुलिस ने सट्टेबाजों के अन्य ठिकानों पर भी छापा मारा। इस मामले में कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एमपी के साथ यहां राजस्थान और पंजाब के लोग भी रहकर सट्टेबाजी कर रहे थे। पुलिस ने इनके ठिकानों से 10 से ज्यादा मोबाइल और 7 लैपटॉप जब्त किए हैं।

Hindi News/ Ujjain / एमपी में अरबपति सट्टेबाज, घर पर इतने नोट दबे थे कि मशीन से रातभर गिनती रही पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो