साड़ी का रंग पसंद आया तो बदमाश ने चाकू की नोंक पर लूटी साड़ी, जानिए पूरा मामला

चाकू की नोंक पर साड़ी शोरूम से डमी से साड़ी उतरवाकर लूट ले गया था बदमाश...लूटी हुई साड़ी पत्नी को दी थी गिफ्ट...

By: Shailendra Sharma

Published: 03 Jul 2021, 08:42 PM IST

उज्जैन. मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक ऐसा मामला सामने आया है जो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं है। फिल्मी की ही तरह यहां एक बदमाश को साड़ी के रूम में एक साड़ी लूट कर ले गया। साड़ी का रंग बदमाश को इतना पसंद आया कि वो उसे चाकू की नोंक पर लूटकर ले गया। घर ले जाकर साड़ी को पत्नी को गिफ्ट कर दिया। शोरूम से साड़ी लूटकर ले जाने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश का नाम विक्की है जो कि आदतन अपराधी है और आरोपी पर पूर्व में रासुका भी लगाई जा चुकी है। पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के बाद उसका जुलूस भी निकाला।

देखें वीडियो-

चाकू की नोंक पर लूटी साड़ी
घटना शहर के फ्री गंज स्थित फैशन प्वाइंट (साड़ी शोरूम) की है। यहां 1 जुलाई को आरोपी बदमाश विक्की पहुंचा और फिल्मी स्टाइल में चाकू की नोंक पर एक साड़ी लूटकर ले गया था। दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर शोरूम से हुई साड़ी की इस लूट से शहर के व्यापारियों में भय का माहौल बन गया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो तुरंत पुलिस हरकत में आई और 16 घंटे के अंदर ही बदमाश विक्की को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसका जुलूस भी निकाला। पुलिस के मुताबिक आरोपी विक्की आदतन अपराधी है और उस पर पूर्व में रासुका की कार्रवाई भी जा चुकी है। उस पर पहले से 19 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।


ये भी पढ़ें- ये क्या ! मध्यप्रदेश में सड़क के बाद अब नाली हुई चोरी, जानिए पूरा मामला

ujjain_saadi_1.jpg

पत्नी को गिफ्ट कर दी थी साड़ी
बताया जा रहा है कि शोरूम में बदमाश विक्की को डमी पर लगाई गई साड़ी का कलर काफी पसंद आया था। साड़ी की कीमत करीब 3000 रुपए थी और पैसे न होने पर बदमाश ने चाकू की नोंक पर शोरूम संचालक नरेश परिहार से डमी से साड़ी उतरवाई और अपने साथ ले गया। घर ले जाकर आरोपी ने साड़ी अपनी पत्नी को गिफ्ट कर दी थी। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त चाकू और लूटी हुई साड़ी भी बरामद कर ली है।

देखें वीडियो-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned