scriptसरकारी स्कूल में अश्लील डांस : DJ की धुन पर थिरक रही थी युवती, सोशल डिस्टेंस भूली भीड़, वीडियो वायरल | Obscene dance in government school crowd forgot social distance | Patrika News
उज्जैन

सरकारी स्कूल में अश्लील डांस : DJ की धुन पर थिरक रही थी युवती, सोशल डिस्टेंस भूली भीड़, वीडियो वायरल

भैरवगड़ थाना इलाके के ग्राम खलाना के शासकीय प्राथमिक स्कूल में अश्लील डांस कराने का मामला सामने आया है। एएसपी ने मामले की जांच के आदेश देते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

उज्जैनJun 23, 2021 / 09:06 pm

Faiz

x814dxu

सरकारी स्कूल में अश्लील डांस : DJ की धुन पर थिरक रही थी युवती, सोशल डिस्टेंस भूली भीड़, वीडियो वायरल

उज्जैन/ मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित भैरवगड़ थाना इलाके के ग्राम खलाना के शासकीय प्राथमिक स्कूल में अश्लील डांस कराने का मामला सामने आया है। मामला सुर्खियों में आने के बाद उज्जैन एएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिये हैं। दरअसल, जिले के ग्राम खलाना में स्थित एक सरकार स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रह है। वीडियो में एक युवती द्वारा अश्लील डांस तो किया ही जा रहा है, साथ ही सरकारी स्कूल में लोगों का हुजूम भी दिखाई दे रहा है, जिन्हें कोरोना नियमों और सोशल डिस्टेंसिंग की जरा भी परवाह नहीं है।

फिलहाल, सूत्रों के हवाले से खबर है कि, वीडियो गांव के ही मुकेश चौहान के बेटे के मान के कार्यक्रम का बताया जा रहा है, जिसमें मुकेश ने गांव में कुछ डांस बालाओं को बुलाकर एक कार्यक्रम आयोजित किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो रविवार रात का बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, मुकेश के बेटे मान द्वारा कराए कार्यक्रम में उसके दोस्त और रिश्तेदार शामिल थे। देर शाम बारिश के हालात को देखते हुए आयोजन स्कूल परिसर में रख लिया गया, लेकिन पार्टी में जमकर ठुमके लगे। बताया जा रहा है कि, पार्टी देर रात तक चली। अश्लील डांस पार्टी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

News

कोरोना गाइड लाइन के बाद भी भीड़ जमा कर ली

वैसे तो मध्य प्रदेश में कोरोना के हालात अब काबू में हैं। लेकिन, सरकार की सख्ती के चलते प्रशासनिक नियम अब भी कड़े हैं। लोगों से अब भी नियमों का पालन करने को कहा जा रहा है। वैसे भी उज्जैन जिले में कोरोना के हालात बेकाबू थे और लगातार सरकार द्वारा तीसरी लहर का अंदेशा जताया जा रहा है। ऐसे में एक जरा सी लापरवाही से कितना बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है ये हम पहले से ही जानते हैं।

वहीं, जिले के सरकारी स्कूल परिसर में हुए अश्लील डांस के दौरान भी प्रशासनिक गाइडलाइन और नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं। क्योंकि उज्जैन कलेक्टर ने कोरोना के चलते किसी भी प्रकार के आयोजन बगैर अनुमति के करने पर प्रतिबंध लगा रखा है, लेकिन कोरोना के दौरान यहां पार्टी भी हुई और अश्लील डांस भी। मामले में उज्जैन के एएसपी अमरेन्द्र सिंह ने वायरल वीडियो के संबंध में जांच करने और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

 

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब – जानें इस वीडियो में

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814dxu

Home / Ujjain / सरकारी स्कूल में अश्लील डांस : DJ की धुन पर थिरक रही थी युवती, सोशल डिस्टेंस भूली भीड़, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो