script अश्लील गाने में बाबा महाकाल का नाम लेने से भड़के पुजारी, पीएम मोदी से कर दी बड़ी मांग | Priest angry over taking name of Baba Mahakal in galat kaam karein rap song big demand from PM Modi | Patrika News

अश्लील गाने में बाबा महाकाल का नाम लेने से भड़के पुजारी, पीएम मोदी से कर दी बड़ी मांग

locationउज्जैनPublished: Dec 29, 2023 09:54:47 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

'गलत करम करें' नाम के इस रैप सॉन्ग को लेकर महाकाल मंदिर पुजारियों के साथ साथ पुजारी महासंघ की ओर से आपत्ति दर्ज कराई गई है।

news
अश्लील गाने में बाबा महाकाल का नाम लेने से भड़के पुजारी, पीएम मोदी से कर दी बड़ी मांग

हालही में गालियों के साथ साथ अश्लील शब्दों से भरे रैप सॉन्ग में बाबा महाकाल का नाम लेना गाने के सिंगरों के लिए मुसीबत बन गया है। 'गलत करम करें' नाम के इस रैप सॉन्ग को लेकर महाकाल मंदिर पुजारियों के साथ साथ पुजारी महासंघ की ओर से आपत्ति दर्ज कराई गई है। यही नहीं पुजारी महासंघ ने पत्र लिखकर प्रधानमंत्री मोदी से सनातन का अपमान करने वाले के खिलाफ सख्त कानून बनाने की मांग तक कर दी है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही पैंथर और रागा नाम के दो रैपरों ने 'गलत करम करें' नाम से एक रैप सॉन्ग यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस गानें में न सिर्फ जमकर गालियों का इस्तेमाल किया गया है बल्कि इस भद्दे शब्दों के साथ बाबा महाकाल का नाम भी लिया गया है। करीब 3 मिनट के इस गाने पर महाकाल मंदिर के पुजारियों के साथ साथ पुजारी महासंघ ने आपत्ति ली है। महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा का कहना है कि हिंदू विरोधी हर बार सनातन को फिल्मों और गानों के जरिए ठेस पहुंचाते रहते हैं। रैपर सॉन्ग गलत करम करें इसमें भी वो महाकाल का नाम लेकर सनातन को ठेस पहुंचाई है।

यह भी पढ़ें- सनसनीखेज वारदात : घर में घुसकर 50 लाख के साथ CCTV की DVR भी ले गए चोर, पुलिस भी हैरान


'ऐसे लोगों पर भी सख्त कार्रवाई हो'

महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा ने चेतावनी देते हुए उन्हें कहा कि अगर लेखक और सिंगर गाने से बाबा महाकाल का नाम हटाते के साथ साथ सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते तो इसका खुलकर विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आजकल एक ट्रेंड चला हुआ है कि किसी तरह हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया जाए या देवी देवताओं के नाम पर ऐसी अभद्र फिल्में बनाई जाएं। यही नहीं उन्होंने पीएम मोदी से मांग की है कि देश में अपराध होने पर बुलडोजर कार्रवाई की जाती है और अपराधियों के घर जमींदोज किए जाते हैं। इसी तरह सनातन का अपमान करने वाले के घर भी बुलडोजर चलाया जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो