scriptसनसनीखेज वारदात : घर में घुसकर 50 लाख के साथ CCTV की DVR भी ले गए चोर, पुलिस भी हैरान | Thieves entered house took away CCTV DVR along with Rs 50 lakh jwelery and cash | Patrika News
इंदौर

सनसनीखेज वारदात : घर में घुसकर 50 लाख के साथ CCTV की DVR भी ले गए चोर, पुलिस भी हैरान

हैरानी की बात ये है कि चोरी करने घर में घुसे शातिर बदमाश 50 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद घर में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी चुरा ले गए हैं।

इंदौरDec 29, 2023 / 09:25 pm

Faiz

news

सनसनीखेज वारदात : घर में घुसकर 50 लाख के साथ CCTV की DVR भी ले गए चोर, पुलिस भी हैरान

मध्य प्रदेश की आर्थिक नगर इंदौर में चोर लगातार पुलिस कमिश्नर सिस्टम को ठेंगा दिखाते हुए बेखौफ होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यहां कॉलोनियों का डेवलपमेंट करने वाले एक व्यापारी के घर में घुसकर 50 लाख के जेवरात और केश की चोरी की वारदात सामने आई है। हैरानी की बात ये है कि चोरी करने घर में घुसे शातिर बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद घर में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर तक चुराकर ले गए हैं। फिलहाल इस मामले की घंटों छानबीन के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

आपको बता दें कि चोरी की ये सनसनीखेज वारदात बाहरी या सुनसान क्षेत्र में नहीं बल्कि शहर के सबसे व्यस्ततम इलाकों में से एक खजराना थाना क्षेत्र में घटी है। यहां शाहिद हुसैन के घर में चोरों ने 50 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना को लेकर फरियादी का कहना है कि उनकी मां पारिवारिक काम से गुजरात गई थीं और उन्हीं के कमरे में तिजोरी रखी हुई है। जहां सोने-चांदी के जेवरात के साथ करीब 7 लाख की नगदी रखी हुई थी। उन्होंने ये भी बताया कि चोरों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब वारदात वाले कमरे में दो बच्चे सो रहे थे।

 

यह भी पढ़ें- जिला अस्पताल की बड़ी लापरवाही, मरीजों को इलाज के बजाय बांटी जा रही बीमारी ! गंभीर है वजह


मामले की जांच में जुटी पुलिस

news

फरियादी शाहिद का कहना है कि चोर इतने शातिर थे कि घर का सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी चुरा कर ले गए, जिसके कारण से सीसीटीवी कैमरे में उनका कोई रिकॉर्ड भी नहीं है। मामले में डीसीपी अभिषेक आनंद ने बताया कि प्रथम दृष्टया कई घंटे तक छानबीन की गई है और परिवार में करीबन 30 से 35 सदस्य हैं। हर एक से पूछताछ करने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

news
0:00

Hindi News/ Indore / सनसनीखेज वारदात : घर में घुसकर 50 लाख के साथ CCTV की DVR भी ले गए चोर, पुलिस भी हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो