scriptThieves entered house took away CCTV DVR along with Rs 50 lakh jwelery and cash | सनसनीखेज वारदात : घर में घुसकर 50 लाख के साथ CCTV की DVR भी ले गए चोर, पुलिस भी हैरान | Patrika News

सनसनीखेज वारदात : घर में घुसकर 50 लाख के साथ CCTV की DVR भी ले गए चोर, पुलिस भी हैरान

locationइंदौरPublished: Dec 29, 2023 09:25:52 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

हैरानी की बात ये है कि चोरी करने घर में घुसे शातिर बदमाश 50 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद घर में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी चुरा ले गए हैं।

news
सनसनीखेज वारदात : घर में घुसकर 50 लाख के साथ CCTV की DVR भी ले गए चोर, पुलिस भी हैरान

मध्य प्रदेश की आर्थिक नगर इंदौर में चोर लगातार पुलिस कमिश्नर सिस्टम को ठेंगा दिखाते हुए बेखौफ होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यहां कॉलोनियों का डेवलपमेंट करने वाले एक व्यापारी के घर में घुसकर 50 लाख के जेवरात और केश की चोरी की वारदात सामने आई है। हैरानी की बात ये है कि चोरी करने घर में घुसे शातिर बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद घर में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर तक चुराकर ले गए हैं। फिलहाल इस मामले की घंटों छानबीन के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

आपको बता दें कि चोरी की ये सनसनीखेज वारदात बाहरी या सुनसान क्षेत्र में नहीं बल्कि शहर के सबसे व्यस्ततम इलाकों में से एक खजराना थाना क्षेत्र में घटी है। यहां शाहिद हुसैन के घर में चोरों ने 50 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना को लेकर फरियादी का कहना है कि उनकी मां पारिवारिक काम से गुजरात गई थीं और उन्हीं के कमरे में तिजोरी रखी हुई है। जहां सोने-चांदी के जेवरात के साथ करीब 7 लाख की नगदी रखी हुई थी। उन्होंने ये भी बताया कि चोरों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब वारदात वाले कमरे में दो बच्चे सो रहे थे।

यह भी पढ़ें- जिला अस्पताल की बड़ी लापरवाही, मरीजों को इलाज के बजाय बांटी जा रही बीमारी ! गंभीर है वजह


मामले की जांच में जुटी पुलिस

news

फरियादी शाहिद का कहना है कि चोर इतने शातिर थे कि घर का सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी चुरा कर ले गए, जिसके कारण से सीसीटीवी कैमरे में उनका कोई रिकॉर्ड भी नहीं है। मामले में डीसीपी अभिषेक आनंद ने बताया कि प्रथम दृष्टया कई घंटे तक छानबीन की गई है और परिवार में करीबन 30 से 35 सदस्य हैं। हर एक से पूछताछ करने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

news

ट्रेंडिंग वीडियो