scriptशिव-सृष्टि होगा महाकाल कॉरिडोर का नाम! आज हो सकता है खुलासा | Shiva Srishti will be the name of Mahakal Corridor | Patrika News
उज्जैन

शिव-सृष्टि होगा महाकाल कॉरिडोर का नाम! आज हो सकता है खुलासा

आज उज्जैन में होगी कैबिनेट बैठक , अहम मुद्दों पर होगी चर्चा, महाकाल की पूजा करेंगे सीएम शिवराजसिंह और उनके मंत्री, पीएम मोदी के पहले महाकाल कारिडोर का लेंगे जायजा

उज्जैनSep 27, 2022 / 08:01 am

deepak deewan

mahakaal_corridor.png

उज्जैन में होगी कैबिनेट बैठक

उज्जैन. उज्जैन में आज सीएम शिवराजसिंह चौहान की अध्यक्षता में केबिनेट की बैठक होगी. इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी. केबिनेट की इस बैठक में महाकाल कॉरिडोर के नाम का भी खुलासा हो सकता है. कलेक्टोरेट में केबिनेट बैठक के साथ ही सीएम शिवराजसिंह और उनके मंत्री महाकाल की पूजा भी करेंगे. सीएम और मंत्री महाकाल कारिडोर का भ्रमण भी करेंगे.
दरअसल यहां आगामी 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा प्रस्तावित है जोकि महाकाल कारिडोर के प्रथम चरण का शुभारंभ करेंगे. पीएम मोदी के दौरे को ध्यान में रखते हुए ही यहां केबिनेट बैठक रखी गई है. शहर में पहली बार कैबिनेट बैठक होगी जोकि मंगलवार को दोपहर 12.30 बजे से प्रारंभ होगी। इसमें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सहित मंत्री व विभागों के सचिव शामिल होंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12.15 बजे आएंगे और सीधे बैठक में शामिल होंगे। बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, गोविंदसिंह सहित अन्य मंत्री भी शामिल होने सुबह ही शहर पहुंचेंगे।
पहले महाकाल कारिडोर का नाम शिव-सृष्टि रखा जा रहा था लेकिन अब इसे बदले जाने की बात – केबिनेट की बैठक में सीएम शिवराजसिंह चौहान महाकाल कारिडोर के नए नाम के बारे में भी मंत्रियों को बता सकते हैं. पहले महाकाल कारिडोर का नाम शिव-सृष्टि रखा जा रहा था लेकिन अब इसे बदले जाने की बात कही गई है. सीएम मंत्रियों को पूरे प्रोजेक्ट की भी जानकारी देंगे. यहां अन्नदूत योजना भी लांच की जाएगी.

Home / Ujjain / शिव-सृष्टि होगा महाकाल कॉरिडोर का नाम! आज हो सकता है खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो