scriptOMG-2 की शूटिंग दो दिन टली पर आएंगे अक्षय कुमार | Shooting of OMG-2 postponed for two days but Akshay Kumar will come | Patrika News

OMG-2 की शूटिंग दो दिन टली पर आएंगे अक्षय कुमार

locationउज्जैनPublished: Oct 21, 2021 09:31:49 am

Submitted by:

deepak deewan

अक्षय कुमार पर मंदिर में शॉट फिल्माए जाएंगे.

akky.png
उज्जैन. उज्जैन में शुरू होने वाली OMG -2 की शूटिंग अभी टल गई है. 21 अक्टूबर से शुरु होनेवाली शूटिंग अब दो दिन बाद प्रारंभ होगी. किसी कारणवश शूटिंग टल गई है पर यहां कुछ सीन शूट करने अक्षय कुमार भी आएंगे, यह तय है. खुद कलेक्टर आशीषसिंह ने बताया है कि शूटिंग के लिए अक्षय कुमार उज्जैन आएंगे.
2012 में रिलीज हुई ओह माय गॉड OMG फिल्म का सीक्वल OMG-2 के रूप में बनने जा रहा है. OMG 2 की शूटिंग शहर के विभिन्न धार्मिक स्थानों पर की जाएगी. जिला प्रशासन के अनुसार शूटिंग के दौरान सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य इंतजाम मुहैयार कराए जाएंगे. शूटिंग एक या दो दिन बाद शुरू हो सकेगी.
शूटिंग टलने के बाद भी फिल्म की कास्ट गुरुवार से ही उज्जैन पहुंचने लगेगी. फिल्म के कलाकार पंकज त्रिपाठी गुरुवार रात इंदौर पहुंचेंगे और यहां से उज्जेन आएंगे.इसके साथ ही टेक्निकल टीम भी महाकाल मंदिर में अपनी तैयारी शुरू कर देगी. फिल्म की उज्जैन में 17 दिनों तक शूटिंग चलेगी.
Shooting of OMG-2 postponed for two days, <a  href=
Akshay Kumar will come” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2021/10/21/omg2_7133381-m.png”>
IMAGE CREDIT: patrika

कहा जा रहा है कि अब शुक्रवार से शूटिंग शुरू होगी. इधर कलेक्टर ने बताया कि फिल्म के हीरो अक्षय कुमार भी शूटिंग करने उज्जैन आएंगे. वे यहां एक दिन ही शूटिंग करेंगे. इस दौरान सभी सुरक्षा व अन्य इंतजाम मुहैया कराए जाएंगे. कलेक्टर का मानना है कि फिल्मों की शूटिंग से उज्जैन में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा.

आरुष का दर्द, रस्सी से बांधने पर ही खड़ा रह सकता है 9 साल का मासूम

खास बात यह है कि महाकाल मंदिर में शूटिंग चलने के बाद भी दर्शन व्यवस्था सुचारू रहेगी.कलेक्टर ने भी इस बात की तस्दीक की है. उन्होंने बताया कि श्रद्धालुओं को दर्शन में कोई परेशानी नहीं होगी. हालांकि जरूरी होने पर दर्शनार्थिंयों का रूट बदला जा सकता है. गौरतलब है कि अक्षय कुमार पर महाकाल मंदिर में भी कुछ शॉट फिल्माए जाएंगे.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84y8sk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो