scriptMP News : नदी में डूबने से दो नाबालिगों की मौत, घर में मची चीख-पुकार | Two minors died due to drowning in chambal river, there was screaming in the house | Patrika News
उज्जैन

MP News : नदी में डूबने से दो नाबालिगों की मौत, घर में मची चीख-पुकार

Ujjain News : मध्यप्रदेश के उज्जैन से बड़ा मामला सामने आ रहा है। जहां चंबल नदी के गहरे पानी में डूबने से दो नाबालिगों की मौत हो गई।

उज्जैनJun 06, 2024 / 09:57 am

Himanshu Singh

ujjain news
MP News : मध्यप्रदेश के उज्जैन के नागदा से बड़ा मामला सामने आया है। जहां चंबल नदी में डूबने से दो नाबालिगों की मौत हो गई है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से घर में सन्नाटा पसर गया है।

यह मामला बिरला ग्राम थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां गुरुवार की सुबह एक 15 और 16 साल का नाबालिग चंबल नदी के नायन डैम में नहाने गए थे। इसी दौरान नहाते-नहाते दोनों कब गहरे पानी में चले गए। उन्हें पता ही नहीं चला, गहरे पानी में डूबने से दोनों नाबालिगों की मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय तैराकों की मदद से दोनों शवों को नदी से बाहर निकाला।

दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं परिजनों में भी गम का माहौल है।

Hindi News/ Ujjain / MP News : नदी में डूबने से दो नाबालिगों की मौत, घर में मची चीख-पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो