scriptअमेठी की जनता ने भगाया.. अब रायबरेली आ गए, राहुल गांधी के नामांकन भरने पर उपमुख्यमंत्री का तीखा वार | Amethi chased away now come Rae Bareli Deputy CM attack on nomination of Rahul Gandhi | Patrika News
रायपुर

अमेठी की जनता ने भगाया.. अब रायबरेली आ गए, राहुल गांधी के नामांकन भरने पर उपमुख्यमंत्री का तीखा वार

CG Lok Sabha Election 2024: जनता को धोखा दिया है, इसलिए दोबारा अमेठी जाने की हिम्मत नहीं है। साव ने कहा, अमेठी से भागे राहुल गांधी वायनाड गए, वहां की जनता ने भी भगाया, अब रायबरेली गए हैं।

रायपुरMay 04, 2024 / 01:13 pm

Kanakdurga jha

rahul gandhi from raibareli rahul gandhi lok sabha election 2024 lok sabha election 2024 lok sabha chunav 2024 congress party cg congress party chhattisgarh congress party
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कांग्रेस की राजनीति परिवार से बाहर सोच नहीं सकती है। जनता को धोखा दिया है, इसलिए दोबारा अमेठी जाने की हिम्मत नहीं है। साव ने कहा, अमेठी से भागे राहुल गांधी वायनाड गए, वहां की जनता ने भी भगाया, अब रायबरेली गए हैं।
अब वहां की भी जनता तैयार बैठी है, उन्हें विदा करने के लिए। वहीं राधिका खेड़ा मामले में कहा कि कांग्रेस की इतनी बड़ी नेता न्याय के लिए तरस रही है। कांग्रेस भवन में बेटी सुरक्षित नहीं है। कांग्रेस में एक ही बेटी है, वहां सिर्फ़ उनके लिए ही सोचा जाता है। राधिका खेड़ा को न्याय नहीं मिलेगा।
यह भी पढ़ें

भाजपा-कांग्रेस कर रही ताबड़तोड़ प्रचार, लेकिन जनता का ‘दिल मांगे मोर’… जानिए लोगों के मन में चल क्या रहा?

छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण में मतदान 7 मई को

छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीट पर तीन चरणों में मतदान होनी है। पहले चरण में मतदान बस्तर लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को हुआ। इसके बाद दूसरे चरण के मतदान में तीन लोकसभा क्षेत्र कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद लोकसभा सीट पर हुआ। अब तीसरे चरण के मतदान में 7 लोकसभा सीट रायपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर-चांपा, दुर्ग, बिलासपुर और सरगुजा लोकसभा सीट में मतदान होगा।

तीसरे चरण में 7 मई को होगा मतदान

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए 12000 से ज्यादा वाहनों का अधिग्रहण होगा। ये वाहन मतदान के 3-4 दिन पहले लिए जाएंगे। इसके लिए वाहन मालिकों की बैठक लेकर पहले ही वाहन उपलब्ध कराने की हिदायत दी गई है। इसमें यात्री एवं स्कूल बस, कार, छोटी और बड़े मालवाहक वाहन शामिल हैं। इन वाहनों का अधिग्रहण राज्य पुलिस और परिवहन विभाग द्वारा किया जा रहा है। वाहनों की कमी को देखते हुए रायपुर से बलौदाबाजार के लिए 150 और सारंगढ़ के लिए 30 वाहन परिवहन विभाग द्वारा भेजा जाएगा।

Hindi News/ Raipur / अमेठी की जनता ने भगाया.. अब रायबरेली आ गए, राहुल गांधी के नामांकन भरने पर उपमुख्यमंत्री का तीखा वार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो