scriptAlpsankhyak Kalyan mantri Mohsin Raza big statement on Akhilesh Yadav | अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस का लाभ उठाएं और करें यह काम | Patrika News

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस का लाभ उठाएं और करें यह काम

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि कभी वैज्ञानिकों द्वारा बनाए गए वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बता देते हैं तो कभी भाजपा द्वारा बनाई गई एक्सप्रेस-वे को अपना बता देते हैं। जबकि यह एक्सप्रेस-वे उनके संसदीय क्षेत्र से गुजर रहा है।

उन्नाव

Published: November 17, 2021 07:21:30 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ. अखिलेश यादव वैज्ञानिकों द्वारा बनाई गई वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बता देते हैं तो कभी भाजपा द्वारा बनाए गए एक्सप्रेस-वे को अपना बता देते हैं। जबकि एक्सप्रेसवे अखिलेश यादव के ही संसदीय क्षेत्र से गुजर रहा है। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उक्त विचार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र में लोग लापता का पोस्टर लगा रहे हैं। एक्सप्रेस सुबह के माध्यम से अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचकर जनता से मुलाकात कर ले।

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस का लाभ उठाएं और करें यह काम
अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस का लाभ उठाएं और करें यह काम

यह भी पढ़ें

सदर विधायक का बड़ा बयान, बोले देश के इतिहास में पहली बार किसानों के हित में यह काम किया गया

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा सपा द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को अपना एक्सप्रेस वे बताने पर उक्त पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने कहा कि वैज्ञानिकों के द्वारा बनाई गई वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताने वाले अखिलेश यादव भाजपा द्वारा बनाए गए पूर्वांचल एक्सप्रेस को अपना बता रहे हैं। बोले अखिलेश यादव को धन्यवाद करना चाहिए कि नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कारण के कारण पूर्वांचल एक्सप्रेस वे उनके लोकसभा क्षेत्र से गुजर रहा है। मोहसिन रजा ने कहा कि आजमगढ़ के लोगों ने आपको चुनाव में अपना प्रतिनिधि चुना। आज वही मतदाता आपके लापता होने का पोस्टर लगा रहे हैं। बोले पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का लाभ उठाइए और अपने लोकसभा क्षेत्र पहुंच कर वहां की जनता से मिले। जो आप की तलाश में है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.