scriptक्षेत्राधिकारी का डिमोशन, बनाए गए सिपाही, कानपुर के होटल में इस हालत में पकड़े गए थे | CO made constable, caught with another woman in Kanpur hotel | Patrika News
उन्नाव

क्षेत्राधिकारी का डिमोशन, बनाए गए सिपाही, कानपुर के होटल में इस हालत में पकड़े गए थे

उन्नाव में तैनात तत्कालीन क्षेत्राधिकारी को होटल में महिला सिपाही के साथ पकड़े जाने पर निलंबित कर दिया गया था। अब विभाग ने उन्हें डिमोशन करते हुए सीओ से सिपाही बना दिया है।

उन्नावJun 23, 2024 / 09:14 am

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में के तत्कालीन क्षेत्राधिकारी को कानपुर के होटल में दूसरी महिला के साथ रंगरेलियां मनाने की सजा मिली। पुलिस आचरण नियमावली का उल्लंघन का दोषी पाया गया और उन्हें क्षेत्राधिकारी से सिपाही बना दिया गया है‌। क्षेत्राधिकारी वर्तमान समय में गोरखपुर की 26वीं वाहिनी पीएससी में तैनात है। इस संबंध में पुलिस कमांडेंट का एक पत्र सामने आया है।
यह भी पढ़ें

बीडीओ और ब्लॉक प्रमुख से नाराज क्षेत्र पंचायत सदस्य 24 जून को देंगे सामूहिक इस्तीफा

उन्नाव के बीघापुर में तैनात क्षेत्राधिकारी कृपा शंकर कनौजिया कानपुर के एक होटल में महिला सिपाही के साथ पकड़े गए थे। घटना का खुलासा उस समय हुआ। जब क्षेत्राधिकारी कृपा शंकर कनौजिया घर जाने के लिए छुट्टी लिए थे। लेकिन घर नहीं पहुंचे। इस पर घर वाले परेशान हो गए और उन्होंने शिकायत की। क्षेत्राधिकारी के गायब होने की खबर मिलते ही खोज शुरू हुई तो कानपुर के होटल में महिला सिपाही के साथ मिले। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

निलंबित कर जांच के दिए गए थे आदेश

शासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए क्षेत्राधिकारी को निलंबित कर दिया और विभागीय जांच के आदेश दिए थे। कृपा शंकर कनौजिया इस समय गोरखपुर की 26वीं वाहिनी पीएसी में तैनात हैं। सेनानायक 26वीं वाहिनी पीएसी गोरखपुर ने बताया कि अपर पुलिस महानिदेशक प्रशासन के आदेश के अनुसार कृपा शंकर कनौजिया को वाहिनी व्यवस्था के आधार पर वाहिनी के एक दल में नियुक्त किया जाता है। उन्हें प्रथम नियुक्ति के पद पर प्रत्यावर्तित किया गया है।

Hindi News/ Unnao / क्षेत्राधिकारी का डिमोशन, बनाए गए सिपाही, कानपुर के होटल में इस हालत में पकड़े गए थे

ट्रेंडिंग वीडियो