scriptखुलासा: 31 मई और 1 जून की रात को हत्या करने की बनाई योजना, फिर जो हुआ | First murder then marriage: Married woman along with her lover made such a plan that you will be stunned | Patrika News
उन्नाव

खुलासा: 31 मई और 1 जून की रात को हत्या करने की बनाई योजना, फिर जो हुआ

उन्नाव में गला काटकर एक व्यक्ति की नृशंस हत्या कर दी गई थी। जिसकी योजना पत्नी ने बनाई थी। जिसे जानकर आप भी दंग रहे जाएंगे।

उन्नावJun 03, 2024 / 07:41 am

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में पत्नी के बगल में सो रहे पति की गला काटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बीच पिछले तीन वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी चोरी छुपे शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर भी आता था। दोनों ने शादी करने की योजना भी बनाई। गिरफ्तारी के साथ ही घटना का खुलासा किया गया। पुलिस ने धारदार हथियार फरसा को भी बरामद कर लिया है।‌ घटना मौरावां थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

कानपुर में फिर गरजा योगी का बुलडोजर, पांच साल की बच्ची को फुटपाथ से उठा ले गए थे कुत्ते

मौरावां थाना क्षेत्र के दृगपालगंज मजरा असरेन्दा में बेचा लाल की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से मिले साक्ष्य और सीडीआर के निरीक्षण से घटना का खुलासा हुआ। पूछताछ में जानकारी हुई कि संजय कुमार पुत्र रमेश कोरी निवासी सुदौली थाना बछरावां रायबरेली और बेचा लाल की पत्नी रेखा के बीच प्रेम संबंध है। मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
दोनों ने ही हत्या का प्लान बनाया

पुलिस को पूछताछ में जानकारी मिली कि रेखा और संजय ने 31 मई और 1 जून की रात को हत्या करने का प्लान बनाया। धारदार हथियार फरसा से गर्दन काट दी। मौरावां पुलिस ने बताया कि संजय की निशानदेही पर फरसा भी बरामद कर लिया गया है। दोनों को अदालत में पेश किया जा रहा है। हत्या का खुलासा करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक चंद्रकांत सिंह, वरिष्ठ उप निरीक्षक योगेंद्र प्रताप सिंह, एसआई अबू मोहम्मद कासिम सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

Hindi News/ Unnao / खुलासा: 31 मई और 1 जून की रात को हत्या करने की बनाई योजना, फिर जो हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो