scriptगौशाला में गायों के चारा पानी की व्यवस्था नहीं, मौत से प्रशासन कर रहा इंकार – अमित शुक्ला | Gaushala does not provide cows for food and water, but refuses to administer death | Patrika News
उन्नाव

गौशाला में गायों के चारा पानी की व्यवस्था नहीं, मौत से प्रशासन कर रहा इंकार – अमित शुक्ला

– सावन के महीने में शिवालय के आसपास सफाई व सुरक्षा व्यवस्था की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

उन्नावJul 17, 2019 / 08:15 pm

Narendra Awasthi

हिंदू सेना

गौशाला में गायों के चारा पानी की व्यवस्था नहीं, मौत से प्रशासन कर रहा इंकार – अमित शुक्ला

उन्नाव. सावन के महीने में मंदिरों के आसपास की सुरक्षा व साफ सफाई के साथ गोवंश के संरक्षण को लेकर हिंदू सेना ने जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए हिंदू सेना के प्रदेश महामंत्री अमित शुक्ला ने बताया कि गोवंश की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है। अभी भी सड़कों पर गोवंशीय के मारे मारे घूम रहे हैं। जिला प्रशासन शासन की मंशा पर खरा नहीं उतर रहा है और मामले में पर्दा डालने का काम कर रहा है। इस मौके पर हिंदू सेना के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ अन्य हिंदू संगठन के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे। जिसमें बजरंग दल प्रमुख रूप से शामिल है।

हिंदू सेना के साथ बजरंग दल ने भी किया कदमताल

हिन्दू सेना के प्रदेश महामंत्री अमित शुक्ला ने कहा कि उन्होंने कई गौशालाओं में जाकर देखा है कि गायों के चारा पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। यहां का प्रशासन शासन की सारी मंशाओं की मिट्टी पलीत कर रहा है। प्रदेश महामंत्री ने कहा कि प्रशासन इस बात को मानने को तैयार नहीं है कि वह गोवंश की मौत हो रही है। लेकिन उन्होंने जांच कराने को कहा है। सड़क पर घूम रहे अन्ना जानवरों के संबंध में अमित शुक्ला ने कहा कि इस संबंध में ज्ञापन में मांग की गई है कि अन्ना जानवरों को गौशाला में ले जाया जाए जिससे कि उनकी आकस्मिक दुर्घटना में मौत ना हो। इस मौके पर बजरंग दल के विभाग सह संयोजक रघुवंश मणि त्रिवेदी, हिन्दू सेना के जिला प्रभारी अनुज ठाकुर, जिलाध्यक्ष ओमी मिश्रा, आलोक शुक्ला, आर्यन राणा, आशीष श्रीवास्तव, अर्पित दीक्षित, अमन ठाकुर, शैलेन्द्र त्रिपाठी, कुलदीप वर्मा, गोलू कश्यप, प्रशांत, रोहित, कुलदीप भारतीय सहित बड़ी संख्या में हिंदू सैनिक व कार्यकर्ता मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो