scriptडीएम ने किया नायब तहसीलदार का ट्रांसफर, बस्ती से आए अधिकारी को सफीपुर भेजा गया | Major change in working area of Naib Tehsildar, 6 transferred | Patrika News
उन्नाव

डीएम ने किया नायब तहसीलदार का ट्रांसफर, बस्ती से आए अधिकारी को सफीपुर भेजा गया

उन्नाव में जिलाधिकारी ने नायब तहसीलदार के कार्य क्षेत्र में बड़ा बदलाव किया है।‌ सफीपुर, पुरवा, सदर, हसनगंज आदि क्षेत्रों के नायब तहसीलदार का को स्थानांतरित किया गया है बस्ती से आए नायब तहसीलदार को भी स्थान मिला है।

उन्नावJul 09, 2024 / 08:09 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में डीएम ने नायब तहसीलदार के कार्यक्षेत्र में बड़ा बदलाव किया है। पूर्णिमा तिवारी को सदर तहसीलदार बनाया गया है। जबकि नवागत नायब तहसीलदार धीरेश कुमार त्रिपाठी को सफीपुर भेजा गया है। सूचना विभाग से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि राजस्व परिषद उत्तर प्रदेश की तरफ से धीरज त्रिपाठी को बस्ती से उन्नाव स्थानांतरण कर दिया गया है। डीएम ने शासकीय कार्यहित और जनहित को देखते हुए नायाब तहसीलदारों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है।
यह भी पढ़ें

अन्य पिछड़ा वर्ग से शादी अनुदान के लिए मांगा गया आवेदन, अल्पसंख्यक पिछड़ा वर्ग को नहीं मिलेगा लाभ

जिलाधिकारी गौरांग राठी ने नायब तहसीलदार तहसील पुरवा के आशुतोष पांडे को नायब तहसीलदार तहसील हसनगंज बनाया है।‌ इसके साथ ही नायब तहसीलदार तहसील बीघापुर स्नेहा यादव को नायब तहसीलदार तहसील सदर के पद पर भेजा गया है।‌ नायब तहसीलदार तहसील पुरवा की प्रज्ञा अग्निहोत्री को नायब तहसीलदार तहसील हसनगंज बनाया गया है।

आदेश तत्काल प्रभाव से लागू

सूचना विभाग से जारी पत्र के अनुसार पूर्णिमा तिवारी को हसनगंज तहसील से सदर तहसील का नायब तहसीलदार बनाया है। धीरेश कुमार सिंह को नायब तहसीलदार सफीपुर से नायब तहसीलदार पुरवा बनाया गया है। जबकि बस्ती से स्थानांतरित आने होकर आने वाले धीरज कुमार त्रिपाठी को सफीपुर तहसील में नायब तहसीलदार के पद पर भेजा गया है। डीएम ने निर्देशित किया है कि स्थानांतरित किए गए सभी अधिकारी तत्काल नवीन तैनाती स्थल पर कार्यभार ग्रहण कर लें। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू है।

Hindi News/ Unnao / डीएम ने किया नायब तहसीलदार का ट्रांसफर, बस्ती से आए अधिकारी को सफीपुर भेजा गया

ट्रेंडिंग वीडियो