scriptमंत्री मोहसिन रजा द्वारा कासिम रसूल इलियास को सपा में शामिल करने पर कड़ी प्रतिक्रिया, बोल… | Mohsin Raza big statement on Qasim Rasool entry in Samajwadi party | Patrika News
उन्नाव

मंत्री मोहसिन रजा द्वारा कासिम रसूल इलियास को सपा में शामिल करने पर कड़ी प्रतिक्रिया, बोल…

बताया सपा के दरवाजे अपराधियों के साथ आतंकियों के लिए भी खुले

उन्नावOct 04, 2021 / 09:05 am

Narendra Awasthi

मंत्री मोहसिन रजा द्वारा कासिम रसूल इलियास को सपा में शामिल करने पर कड़ी प्रतिक्रिया, बोल...

मंत्री मोहसिन रजा द्वारा कासिम रसूल इलियास को सपा में शामिल करने पर कड़ी प्रतिक्रिया, बोल…

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ. अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने का कासिम रसूल इलियास को समाजवादी पार्टी में शामिल किए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने बता दिया कि उनके यहां अपराधियों के साथ आतंकियों के लिए भी दरवाजे खुले हैं। मोहसिन रज़ा ने कासिम रसूल को आतंकी संगठन का अध्यक्ष बताया है। वीडियो जारी कर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने सपा पर गंभीर आरोप लगाये हैं।

यह भी पढ़ें

कानपुर में पति, पत्नी और पुत्र की हत्या, पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचा गांव…

मोहसिन रजा ने कहा

मोहसिन रजा ने कहा कि आतंकी संगठन के अध्यक्ष क़ासिम रसूल इल्यास जो कि उमर ख़ालिद के पिता भी हैं को समाजवादी पार्टी में शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल करने के साथ उन्हें सम्मानित भी किया गया है। समाजवादी पार्टी ने अब तो सारी हदें पार कर दी हैं। आतंकी संगठन के अध्यक्ष क़ासिम रसूल इल्यास जो कि उमर ख़ालिद के पिता भी हैं को समाजवादी पार्टी में शामिल कर सम्मानित किया है। समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोलते हुए मोहसिन रजा ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने साफ़ कर दिया है कि उसे सरकार बनाने के लिये उनके दरवाजे अपराधी के साथ आतंकी के लिये भी खुले हैं। उन्होंने पूछा ऐसे लोगों को कौन सत्ता देगा? प्रदेश में ऐसे लोगों लोगों की विचारधारा से देश के साथ प्रदेश को भी बचाना है। जिनकी आतंकी विचारधारा हो उनको साथ लेकर समाजवादी पार्टी सरकार बनाना चाहती है ?

Home / Unnao / मंत्री मोहसिन रजा द्वारा कासिम रसूल इलियास को सपा में शामिल करने पर कड़ी प्रतिक्रिया, बोल…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो