scriptSakshi MaharajControversial statement on Owaisi, said... | साक्षी महाराज का ओवैसी पर विवादित बयान, बोले  धारा 370 ही हटना वोट देने के लिए पर्याप्त | Patrika News

साक्षी महाराज का ओवैसी पर विवादित बयान, बोले  धारा 370 ही हटना वोट देने के लिए पर्याप्त

साक्षी महाराज का ओवेसी पर विवादित बयान दिया है। बोले धारा 370 हटना ही आप लोगों को वोट देने के लिए पर्याप्त है। इस मौके पर भगवा आतंकवाद, धरतीपुत्र, अखिलेश यादव सहित अन्य मामलों पर भी बयान दिया।

उन्नाव

Published: December 31, 2021 08:43:38 am

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने ओवैसी का नाम लिए बिना हैदराबाद को वो "बकरे की ..." कहा। अमित शाह के मन से साक्षी महाराज ने जन विश्वास यात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि धरतीपुत्र कहे जाने वाले अखिलेश यादव के पिता कहते थे कि उन्हें और हिंदुओं को मरवाने की जरूरत होती तो मरवा देता। बोले कोठारी बंधुओं को आश्रम से खींचकर गोली मारी गई। भगवा धारियों को भगवा आतंकवाद बताया गया और उन्हें जेल में डालने का काम किया गया।

साक्षी महाराज का ओवैसी पर विवादित बयान, बोले  धारा 370 ही हटना वोट देने के लिए पर्याप्त
साक्षी महाराज का ओवैसी पर विवादित बयान, बोले  धारा 370 ही हटना वोट देने के लिए पर्याप्त

यह भी पढ़ें

अमित शाह की रैली - उन्नाव से गुजरने वाले हल्के, भारी सभी प्रकार के वाहनों के लिए प्रतिबंध लागू

भगवा धारियों को भगवा आतंकवाद बताया गया

हिंदुस्तान में एक हिंदू ऐसा आया था। जिसने भगवा धारियों को भगवा आतंकवाद बताया था। जिसने प्रज्ञा ठाकुर और स्वामी असीमानंद को जेल में बंद कर दिया था। भगवा रंग में कपड़ा रंग दा भी अपराध हो गया था। जय श्री राम कहने वालों को गोली मार दी जाती थी। उन्होंने सरयू नदी से सैकड़ों लाश को निकाला है। उसके बाद भी दंभ भरते हुए अखिलेश यादव के पिता जो धरतीपुत्र अपने आप को कहते हैं ने कहा था कि मुझे और भी हिंदुओं को मारना होता तो मारता। कोठारी बंधुओं को मेरे सामने आकर से खींचकर गोली मारी गई।

यह भी पढ़ें

वोट की राजनीति के कारण कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध - अमित शाह

धारा 370 ही हटना वोट देने के लिए पर्याप्त

साक्षी महाराज ने कहा भाजपा एक पार्टी नहीं है। एक परिवार है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने बनारस में श्रमिकों के साथ जमीन पर बैठकर फोटो खिंचवाई। उनके साथ खाना खाया। भाजपा का मतलब भी समझाया। चुनाव जीतने के लिए नरेंद्र मोदी और अमित शाह का कश्मीर से धारा 370 हटाना ही पर्याप्त है। बोले इसके बाद तो हमें वोट ही नहीं मांगना चाहिए, आपको दे देना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने फारूक अब्दुल्ला के बयानों का जिक्र किया। जिसमें उन्होंने कहा था नरेंद्र मोदी 10 बार भी प्रधानमंत्री बन जाए तब भी धारा 370 नहीं हटा सकते हैं। साक्षी महाराज ने कहा उन्होंने मिनटों में धारा 370 हटा दिया।

ओवैसी पर बोले

असदुद्दीन ओवैसी पर बोलते उन्होंने पूछा कि एक नाम सुना है हैदराबाद का वो "बकरे की ..." 110 करोड़ हिंदुओं को धमकी दे रहा है। इस मौके पर उन्होंने ओवैसी के बयान कि मोदी और योगी के हटने के बाद हिंदुओं पर आपत्तिजनक बयान का जिक्र किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथरेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालनTesla In India: हमारे यहां लगाएं अपनी इलेक्ट्रिक कार का प्लांट, इस राज्य ने Elon Musk को दिया खुला न्योतासपा को बड़ा झटका, कैराना से प्रत्याशी नाहिद हसन गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.