scriptसाक्षी महाराज का ओवैसी पर विवादित बयान, बोले  धारा 370 ही हटना वोट देने के लिए पर्याप्त | Sakshi MaharajControversial statement on Owaisi, said... | Patrika News

साक्षी महाराज का ओवैसी पर विवादित बयान, बोले  धारा 370 ही हटना वोट देने के लिए पर्याप्त

locationउन्नावPublished: Dec 31, 2021 08:43:38 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

साक्षी महाराज का ओवेसी पर विवादित बयान दिया है। बोले धारा 370 हटना ही आप लोगों को वोट देने के लिए पर्याप्त है। इस मौके पर भगवा आतंकवाद, धरतीपुत्र, अखिलेश यादव सहित अन्य मामलों पर भी बयान दिया।

साक्षी महाराज का ओवैसी पर विवादित बयान, बोले  धारा 370 ही हटना वोट देने के लिए पर्याप्त

साक्षी महाराज का ओवैसी पर विवादित बयान, बोले  धारा 370 ही हटना वोट देने के लिए पर्याप्त

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने ओवैसी का नाम लिए बिना हैदराबाद को वो “बकरे की …” कहा। अमित शाह के मन से साक्षी महाराज ने जन विश्वास यात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि धरतीपुत्र कहे जाने वाले अखिलेश यादव के पिता कहते थे कि उन्हें और हिंदुओं को मरवाने की जरूरत होती तो मरवा देता। बोले कोठारी बंधुओं को आश्रम से खींचकर गोली मारी गई। भगवा धारियों को भगवा आतंकवाद बताया गया और उन्हें जेल में डालने का काम किया गया।

यह भी पढ़ें

अमित शाह की रैली – उन्नाव से गुजरने वाले हल्के, भारी सभी प्रकार के वाहनों के लिए प्रतिबंध लागू

भगवा धारियों को भगवा आतंकवाद बताया गया

हिंदुस्तान में एक हिंदू ऐसा आया था। जिसने भगवा धारियों को भगवा आतंकवाद बताया था। जिसने प्रज्ञा ठाकुर और स्वामी असीमानंद को जेल में बंद कर दिया था। भगवा रंग में कपड़ा रंग दा भी अपराध हो गया था। जय श्री राम कहने वालों को गोली मार दी जाती थी। उन्होंने सरयू नदी से सैकड़ों लाश को निकाला है। उसके बाद भी दंभ भरते हुए अखिलेश यादव के पिता जो धरतीपुत्र अपने आप को कहते हैं ने कहा था कि मुझे और भी हिंदुओं को मारना होता तो मारता। कोठारी बंधुओं को मेरे सामने आकर से खींचकर गोली मारी गई।

यह भी पढ़ें

वोट की राजनीति के कारण कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध – अमित शाह

धारा 370 ही हटना वोट देने के लिए पर्याप्त

साक्षी महाराज ने कहा भाजपा एक पार्टी नहीं है। एक परिवार है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने बनारस में श्रमिकों के साथ जमीन पर बैठकर फोटो खिंचवाई। उनके साथ खाना खाया। भाजपा का मतलब भी समझाया। चुनाव जीतने के लिए नरेंद्र मोदी और अमित शाह का कश्मीर से धारा 370 हटाना ही पर्याप्त है। बोले इसके बाद तो हमें वोट ही नहीं मांगना चाहिए, आपको दे देना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने फारूक अब्दुल्ला के बयानों का जिक्र किया। जिसमें उन्होंने कहा था नरेंद्र मोदी 10 बार भी प्रधानमंत्री बन जाए तब भी धारा 370 नहीं हटा सकते हैं। साक्षी महाराज ने कहा उन्होंने मिनटों में धारा 370 हटा दिया।

ओवैसी पर बोले

असदुद्दीन ओवैसी पर बोलते उन्होंने पूछा कि एक नाम सुना है हैदराबाद का वो “बकरे की …” 110 करोड़ हिंदुओं को धमकी दे रहा है। इस मौके पर उन्होंने ओवैसी के बयान कि मोदी और योगी के हटने के बाद हिंदुओं पर आपत्तिजनक बयान का जिक्र किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो