scriptउन्नाव: लखनऊ के रहने वाले दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, एक के ऊपर 24 तो दूसरे पर 20 मुकदमा | Patrika News
उन्नाव

उन्नाव: लखनऊ के रहने वाले दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, एक के ऊपर 24 तो दूसरे पर 20 मुकदमा

उन्नाव में पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ लखनऊ, बाराबंकी, बहराइच आदि जिलों में 44 मुकदमे दर्ज है। पकड़े गए लुटेरों के पास से लूटी गई रकम भी बरामद हुई है।

उन्नावMay 23, 2024 / 05:06 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी। जब दो साथी लुटेरों को गिरफ्तार किया।‌ दोनों लखनऊ के रहने वाले हैं। एक के ऊपर 24 तो दूसरे के ऊपर 20 मुकदमे दर्ज है। गिरफ्तार लुटेरों के पास से लूटी गई रकम के साथ मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। सीओ ने इस संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीते 21 मई को दो अज्ञात बाइक सवारों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें थैले में रखे 50 हजार रुपए छीनकर भाग गए थे। स्थानीय थाना पुलिस और सर्विलांस टीम को सफलता मिली। लुटेरों के पास से लूट के रुपए की बरामद की हुई है। घटना सोहरामऊ थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

कानपुर में युवक ने फांसी लगा की आत्महत्या, चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल पर आरोप, मुकदमा दर्ज

क्षेत्राधिकार हसनगंज संतोष सिंह ने बताया कि सोहरामऊ थाना क्षेत्र के ककरहा पथरहा निवासी श्यामा पत्नी श्यामलाल ने तहरीर देकर सूचना दी कि अज्ञात बाइक सवारों ने उनके बेटे हरिश्चंद्र से साइकिल पर लटके थैले में रखे 50 हजार रुपए लूट कर भाग गए। इस संबंध में थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। एसओजी और सर्विलांस टीम की मदद से थाना पुलिस ने सचिन नायर पुत्र रविंद्र नाथ निवासी राणा प्रताप मार्ग मल्लापुर हाता थाना हजरतगंज लखनऊ और मुकेश सोनकर पुत्र बिंदादीन निवासी रविदास नगर वजीर हसन रोड हजरतगंज को गिरफ्तार किया है।

सर्विलांस की मदद से किए गए गिरफ्तार

गिरफ्तार लुटेरों के पास से लूटे गए रुपयों में से 25700 बरामद हुए। साथ में मोटरसाइकिल भी मिली है। सचिन नायर के खिलाफ लखनऊ, रायबरेली, बहराइच, बाराबंकी में 24 मुकदमे दर्ज है। जबकि मुकेश सोनकर के खिलाफ लखनऊ, रायबरेली, बाराबंकी, बहराइच, केसरगंज बहराइच, आसीवन उन्नाव में 20 मुकदमे दर्ज है। पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में निरीक्षक शरद कुमार, थानाध्यक्ष सोहरामऊ कमल किशोर दुबे, एसआई मोहम्मद असमल उप निरीक्षक सुरेंद्र प्रताप सिंह शामिल है।

Hindi News/ Unnao / उन्नाव: लखनऊ के रहने वाले दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, एक के ऊपर 24 तो दूसरे पर 20 मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो