scriptAteeq's wife attacked the government | अतीक की पत्नी ने सरकार पर बोला हमला, मुख्यमंत्री के भूमिपूजन को बताया चुनावी स्टंट | Patrika News

अतीक की पत्नी ने सरकार पर बोला हमला, मुख्यमंत्री के भूमिपूजन को बताया चुनावी स्टंट

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को भ्रमित करके उनके पार्टी के क्षेत्रीय विधायक ने भूमिपूजन कराया है। इस जमीन से अतीक अहमद का कोई लेना देना नहीं है। जमीन का मामला उच्च न्यायालय में चल रहा है। ना तो यह जमीन सरकारी है और न ही अतीक अहमद की। यह जमीन राफाक और अक्षय के नाम है और इस जमीन को अपने नाम कराकर कानूनी लड़ाई सर्वोच्च न्यायालय तक लड़ूंगी।

इलाहाबाद

Updated: December 27, 2021 06:37:55 pm

प्रयागराज: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को भ्रमित करके उनके पार्टी के क्षेत्रीय विधायक ने भूमिपूजन कराया है। इस जमीन से अतीक अहमद का कोई लेना देना नहीं है। जमीन का मामला उच्च न्यायालय में चल रहा है। ना तो यह जमीन सरकारी है और न ही अतीक अहमद की। यह जमीन राफाक और अक्षय के नाम है और इस जमीन को अपने नाम कराकर कानूनी लड़ाई सर्वोच्च न्यायालय तक लड़ूंगी।
अतीक की पत्नी ने सरकार पर बोला हमला, मुख्यमंत्री के भूमिपूजन को बताया चुनावी स्टंट
अतीक की पत्नी ने सरकार पर बोला हमला, मुख्यमंत्री के भूमिपूजन को बताया चुनावी स्टंट
मीडिया से बात करने के लिए रोक रही है सरकार

बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाहिस्ता प्रवीन ने कहा कि मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने फर्जी तरीके से अतीक अहमद को बदनाम कर रहे हैं। मीडिया से बात करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस से भी रोका जा रहा है। लेकिन सरकार रोक नहीं पाई और मैं रोड पर खड़ी होकर अपनी बात लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहीं हूँ।
यह भी पढ़ें

अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टाॅलरेंस की नीति के साथ सरकार कर रही काम- मुख्यमंत्री

कानूनी लड़ाई लड़कर गरीबों के लिए बनाऊंगी मकान

बाहुबली की पत्नी ने कहा कि जिस जमीन पर मुख्यमंत्री ने भूमिपूजन किया है उसकी लड़ाई उच्च न्यायालय और सर्वोच्च न्यायालय से लड़ूंगी। जमीन अपने नाम कराने के बाद उसी जमीन में गरीबों के लिए मकान बनाने का काम करूंगी और आवास दूंगी। मुख्यमंत्री को जिस तरह से गुनहगार क्षेत्रीय विधायक ने किया है उसका हर्जाना उनको विधानसभा चुनाव में भरना पड़ेगा।
विवादित जगह का कराया भूमिपूजन

बाहुबली की पत्नी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि क्षेत्रीय विधायक ने मुख्यमंत्री से विवादित जमीन का भूमिपूजन कराया है। इस बंगले से मेरा कोई लेना देना नहीं है। सिर्फ इस बंगले का इस्तेमाल चुनाव प्रचार के लिए किया जाता था। क्षेत्रीय विधायक ने जिस तरह से अतीक के कब्जे की जमीन बताया है, वह जमीन अब अतीक के नाम होगी और न्याय की लड़ाई लड़ेंगे। कैबिनेट मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका सपना अब कभी नहीं पूरा होगा। अगर वह गरीबों को सच में आवास देना चाहते हैं तो उनको मैं अपनी पुस्तैनी जमीन देती हूं और वह गरीबों के लिए घर बनवाएं। आगे वाले समय में क्षेत्रीय विधायक की जमानत जब्त होगी और इनका चुनावी स्टंट फेल होगा।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज को अरबों की योजनाओं का दिया सौगात, 157.78 करोड़ की 31 विकास परियोजनाओं का किया लोकार्पण

मुख्यमंत्री ने लूकरगंज में रविवार को भूमिपूजन किया था। विभिन्न योजनाओं के तहत लाभार्थियों को लाभ दिया और बाहुबली अतीक अहमद के कब्जे से छुड़ाई जमीन पर 76 फ्लैट बनाने के लिए प्रयागराज आकर भूमिपूजन किया था। सोमवार को बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी ने सरकार के ऊपर हमला बोलते हुए भूमिपूजन को चुनावी स्टंट बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्रीय विधायक ने जमीन का सच मुख्यमंत्री को नहीं बताया और अतीक अहमद को बदनाम किया है। विधायक का सपना अब पूरा नहीं होगा और अब यह जमीन सच में अतीक अहमद की होगी और न्यायपालिका की लड़ाई लड़ूंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंदबिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 9 की मौत, 3 की हालत गंभीररेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.