scriptआयोग ने स्क्रीनिंग परीक्षा के लिए जारी किया प्रवेश पत्र, केंद्रों का निर्धारण होगा जल्द | Commission issued admit card for screening test | Patrika News

आयोग ने स्क्रीनिंग परीक्षा के लिए जारी किया प्रवेश पत्र, केंद्रों का निर्धारण होगा जल्द

locationप्रयागराजPublished: Dec 25, 2021 12:58:08 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के लिए क्षेणी-2 उपप्रधानाचार्य, सायक निदेशक सामान्य चयन स्क्रीनिंग परीक्षा-2019 की तैयारी पूरी कर ली है। लोक सेवा आयोग ने आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किया है। इसमें इलेक्ट्रिकल, सिविल इंजीनियर, सुपरिटेंडेंट, वर्कशॉप सुपरिटेंडेंट आदि पदों के लिए कटअप जारी के साथ ही अंक और प्राप्तांक भी जारी किया है। आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर 31 दिसंबर तक उसे देख सकेंगे।

आयोग ने स्क्रीनिंग परीक्षा के लिए जारी किया प्रवेश पत्र, केंद्रों का निर्धारण होगा जल्द

आयोग ने स्क्रीनिंग परीक्षा के लिए जारी किया प्रवेश पत्र, केंद्रों का निर्धारण होगा जल्द

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के लिए क्षेणी-2 उपप्रधानाचार्य, सायक निदेशक सामान्य चयन स्क्रीनिंग परीक्षा-2019 की तैयारी पूरी कर ली है। लोक सेवा आयोग ने आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किया है।
यह भी पढ़ें : माघ मेला में मिट्टी चूल्हे और गोबर के उपले कर रहे हैं श्रद्धालुओं का इंतजार, कल्पवासी लेना न भूलें, जानिए विशेष महत्व

74 पदों की होगी भर्ती

74 पदों के लिए भर्ती निकाली गई थी। कुल पदों के लिए कुल 5448 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। अभ्यर्थियों की स्क्रीनिंग परीक्षा नौ जनवरी 2022 को आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए प्रवेश पत्र अयोग ने जारी कर दिया है। परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि परीक्षा प्रयागराज व लखनऊ में सुबह 9:30 से 11:30 बजे तक आयोजित की जाएगी। केंद्रों का निर्धारण जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा।
अभ्यर्थियों का प्राप्तांक जरूरी
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सीधी भर्ती के लिए अलग-अलग पदों के लिए आवेदन लिया था। इस भर्ती में कई पदों के लिए परीक्षा कराई गई है। इसमें इलेक्ट्रिकल, सिविल इंजीनियर, सुपरिटेंडेंट, वर्कशॉप सुपरिटेंडेंट आदि पदों के लिए कटअप जारी के साथ ही अंक और प्राप्तांक भी जारी किया है। आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर 31 दिसंबर तक उसे देख सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो