scriptजयंत चौधरी की रैली में चले लात-घूंसे, RLD समर्थकों ने BJP कार्यकर्ता को पीटा | Lok Sabha Election 2024 Kicking and punching in Jayant Chaudhary rally RLD supporters beat up a BJP worker | Patrika News
मेरठ

जयंत चौधरी की रैली में चले लात-घूंसे, RLD समर्थकों ने BJP कार्यकर्ता को पीटा

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 का महासमर चल रहा है। राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता कड़ी धूप में रैली और जनसभा कर रहे हैं। इस बीच जयंत चौधरी की रैली में आरएलडी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के समर्थक की जमकर पिटाई कर दी।

मेरठApr 17, 2024 / 06:35 pm

Aman Pandey

Lok Sabha Election 2024 Kicking and punching in Jayant Chaudhary rally RLD supporters beat up a BJP worker
Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। नेता और उम्मीदवार क्षेत्र में रैली और जनसभा कर रहे हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-घूंसे चले।
मेरठ के मवाना में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने जनसभा की। इस दौरान जयंत चौधरी ने बिजनौर लोकसभा सीट के रालोद-भाजपा गठबंधन उम्मीदवार चंदन चौहान के समर्थन में लोगों को संबोधित किया। इस मौके पर भाजपा का समर्थक जयंत चौधरी से मिलने मंच पहुंचा, जिस पर उसकी पिटाई हो गई।

बीजेपी के समर्थक को रोकने पर हुआ विवाद

बीजेपी कार्यकर्ता मंच पर जयंत चौधरी से मिलने जा रहा था। इस दौरान आरएलडी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के समर्थक को रोका तो उसने इसका विरोध किया। सभा के बाद रालोद के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी समर्थक को घेर लिया और फिर उसे जमकर पीटा। इस मौके पर दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे चले।

पहले चरण में यूपी की 8 सीटों पर मतदान

आपको बता दें कि पश्चिमी यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा, जिसमें बिजनौर सीट भी शामिल है। भाजपा के साथ गठबंधन में आरएलडी को दो सीटें बिजनौर और बागपत मिली हैं। इसी क्रम में जयंत चौधरी आरएलडी उम्मीदवार चंदन चौहान के समर्थन में जनसभा करने मवाना पहुंचे थे।

Hindi News/ Meerut / जयंत चौधरी की रैली में चले लात-घूंसे, RLD समर्थकों ने BJP कार्यकर्ता को पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो