scriptLok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ में CM YOGI का वार, झारखंड में अखिलेश यादव का पलटवार | Lok Sabha Elections 2024 CM YOGI targets Congress India alliance in Chhattisgarh SP chief Akhilesh Yadav hit back BJP PM Modi In Jharkhand | Patrika News
लखनऊ

Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ में CM YOGI का वार, झारखंड में अखिलेश यादव का पलटवार

UP Politics: राजनांदगांव में सीएम योगी बोले कांग्रेस घोटाले का पर्याय। विपक्ष के उलगुलान रैली में अखिलेश यादव बोले बीजेपी की हार तय।

लखनऊApr 21, 2024 / 09:17 pm

Aman Kumar Pandey

CM YOGI AND AKHILESH YADAV

CM YOGI AND AKHILESH YADAV

Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और विपक्ष पर निशाना साधा। वहीं झारखंड की राजधानी रांची में विपक्षी दलों की इंडिया गठबंधन की ‘उलगुलान’ महारैली में समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। 

CM YOGI बोले- कांग्रेस घोटाले का पर्याय 

इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा, “कांग्रेस घोटालों, नक्सलवाद और उग्रवाद का पर्याय है।” इसके बाद सीएम योगी ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव सीट से कांग्रेस कैंडिडेट भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा, “यहां से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रत्याशी बनाया है। जिन पर शराब घोटाले, कोयला घोटाले, PSC घोटाले, गोठान घोटाले और महादेव ऐप के घोटाले के आरोप हैं। जिन FIR भी हो चुकी हो वो व्यक्ति पूरी ठसक के साथ चुनाव लड़ने का दुस्साहस कर रहा है। इसका मतलब वह मान कर चलता है कि हम कितना भी बड़ा अपराध करेंगे तो हम लोग समाज की आंखो में धूल झोंककर सत्ता हथिया लेंगे।”
यह भी पढ़ें

Mirzapur: UP के इस गांव में 76 साल बाद मिला नल का पानी

BJP की हार पक्की- अखिलेश यादव

इंडिया गठबंधन की महारैली को संबोधित करते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा, “अगर ‘400 पार’ का नारा देने वाले गिरफ्तारियां कर रहे हैं, तो इसका मतलब है कि उनकी हार पक्की है। बीजेपी हार नहीं रही है, वे पहले ही हार चुके हैं। आप लोगों को गिरफ्तार कर सकते हैं लेकिन आप आवाज को दबा नहीं सकते। लोगों ने तय कर लिया है कि उन्हें संविधान की गारंटी चाहिए।”
यह भी पढ़ें

कई मासूम लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है चंद्रशेखर रावण, स्विट्जरलैंड में रहने वाली लड़की ने लगाया गंभीर आरोप

Hindi News/ Lucknow / Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ में CM YOGI का वार, झारखंड में अखिलेश यादव का पलटवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो