scriptलोकसभा चुनाव 2024 मतगणना: फर्रुखाबाद में पांच विधानसभा, जानें कितने राउंड में पूरी होगी मतगणना? | Lok Sabha Elections 2024: how many rounds counting completed? | Patrika News
यूपी न्यूज

लोकसभा चुनाव 2024 मतगणना: फर्रुखाबाद में पांच विधानसभा, जानें कितने राउंड में पूरी होगी मतगणना?

फर्रुखाबाद में लोकसभा चुनाव 2024 में पड़े वोटो की गिनती आगामी 4 जून को होगी। यहां पर कोई पांच विधानसभा आए हैं जिनमें चार की गिनती सातनपुर मंडी में होगी। जबकि एक विधानसभा की गिनती एटा जिले में होगी।

फर्रुखाबादJun 03, 2024 / 05:25 pm

Narendra Awasthi

लोकसभा चुनाव 2024 में फर्रुखाबाद में वोटों की गिनती आगामी 4 जून को होगी। जिसके लिए सातनपुर मंडी में व्यवस्था की गई है। जिले की चार विधानसभा में डाले गए वोटो की गिनती यहां पर होगी। जबकि एक विधानसभा की गिनती एटा जिले में कराई जाएगी। हर विधानसभा के लिए 14-14 टेबल लगाए जाएंगे। जिसमें सभी टेबल पर एक एक एआरओ की नियुक्ति की जाएगी। ‌यहां पर भाजपा से मुकेश राजपूत, सपा से डॉक्टर नवल किशोर शाक्य, बसपा से क्रांति पांडे चुनाव लड़ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

कानपुर में फिर गरजा योगी का बुलडोजर, पांच साल की बच्ची को फुटपाथ से उठा ले गए थे कुत्ते

जिला निर्वाचन अधिकारी की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार सातनपुर मंडी में मतगणना की तैयारी पूरी हो गई है। यहां पर सभी विधानसभाओं के लिए 14-14 टेबल लगाए जाएंगे। चार विधानसभा में डाले गए वोटो की गिनती सब्जी मंडी में होगी। जबकि अलीगंज विधानसभा की गिनती एटा जिले में की जाएगी।

32 राउंड में मतगणना होगी पूरी

जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार प्रत्येक टेबल पर एआरओ नियुक्त किए गए हैं। इसके साथ ही दो काउंटिंग असिस्टेंट, एक सुपरवाइजर और एक माइक्रो आब्जर्वर मौजूद रहेंगे। 32 राउंड में मतगणना पूरी होगी।

Hindi News/ UP News / लोकसभा चुनाव 2024 मतगणना: फर्रुखाबाद में पांच विधानसभा, जानें कितने राउंड में पूरी होगी मतगणना?

ट्रेंडिंग वीडियो