scriptSakshi Maharaj Comment on Owaisi says T raja is Enough for him | ओवैसी के बयान पर साक्षी महाराज का पलटवार, कहा- उन्हें ठीक करने के लिए हमारा टी राजा की पर्याप्त | Patrika News

ओवैसी के बयान पर साक्षी महाराज का पलटवार, कहा- उन्हें ठीक करने के लिए हमारा टी राजा की पर्याप्त

साक्षी महाराज ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को लेकर दिए गए ओवैसी के बयान पर कटाक्ष किया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि ओवैसी को ठीक करने के लिए हैदराबाद का हमारा टी राजा ही पर्याप्त है। ओवैसी में हिम्मत है तो पहले उसी से बात कर लें, योगी और मोदी तक बाद में आएं।

लखनऊ

Updated: December 26, 2021 10:00:33 am

उन्नाव. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों का एक अलग ही रंग देखने को मिलता है। सभी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर हमलावर हो जाते हैं। इस बीच उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोल दिया है। साक्षी महाराज ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को लेकर दिए गए ओवैसी के बयान पर कटाक्ष किया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि ओवैसी को ठीक करने के लिए हैदराबाद का हमारा टी राजा ही पर्याप्त है। ओवैसी में हिम्मत है तो पहले उसी से बात कर लें, योगी और मोदी तक बाद में आएं।
Sakshi Maharaj Comment on Owaisi says T raja is Enough for him
Sakshi Maharaj Comment on Owaisi says T raja is Enough for him
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी का आरोप, मेरे बच्चों का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करा रही भाजपा सरकार

ओवैसी ने दी थी धमकी

दरअसल, पिछले दिनों ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने यूपी पुलिस को धमकी भरे लफ्जों में चेतावनी दी थी। ओवैसी ने कहा था कि योगी हमेशा मुख्यमंत्री नहीं रहेगा और मोदी हमेशा प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। हम मुसलमान वक्त के तिमार से खामोश हैं, मगर तुम्हारे जुल्म को भूलने वाले नहीं हैं। तुम्हारे जुल्म को याद रखेंगे। ओवैसी ने आगे कहा कि हालात बदलेंगे, तुम्हारी (यूपी पुलिस) अंतिम को नेस्तानाबूद करेंगे। तब कौन बचाने आएगा जब योगी अपने मठ में चले जाएंगे और मोदी पहाड़ों पर चले जाएंगे।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: साफ छवि वालों को टिकट देगी बसपा, प्रत्याशियों को देना होगा शपथ पत्र

ओवैसी के इसी बयान पर पलटवार करते हुए साक्षी महाराज ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है। उन्नाव सांसद ने कहा है कि ओवैसी कहां जाएंगे, वे इसकी चिंता करें। अगर ओवैसी में हिम्मत है तो टी राजा से पहले बात करें। बाद में योगी और मोदी तक आएं। इसी के साथ उन्होंने राम मंदिर को लेकर भी बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा कि हैदराबादी दाढ़ी वाला कहता था राम मंदिर के निर्माण पर खून की नदियां बह जाएंगी। राम के मंदिर के लिए एक भी ईंट का टुकड़ा नहीं रखा जा सकेगा। लेकिन अब विश्व से सबसे भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी अवतारी पुरुष हैं। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक तिरंगा शान से लहरा रहा है क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.