script

ओवैसी के बयान पर साक्षी महाराज का पलटवार, कहा- उन्हें ठीक करने के लिए हमारा टी राजा की पर्याप्त

locationउन्नावPublished: Dec 26, 2021 10:00:33 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

साक्षी महाराज ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को लेकर दिए गए ओवैसी के बयान पर कटाक्ष किया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि ओवैसी को ठीक करने के लिए हैदराबाद का हमारा टी राजा ही पर्याप्त है। ओवैसी में हिम्मत है तो पहले उसी से बात कर लें, योगी और मोदी तक बाद में आएं।

Sakshi Maharaj Comment on Owaisi says T raja is Enough for him

Sakshi Maharaj Comment on Owaisi says T raja is Enough for him

उन्नाव. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों का एक अलग ही रंग देखने को मिलता है। सभी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर हमलावर हो जाते हैं। इस बीच उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोल दिया है। साक्षी महाराज ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को लेकर दिए गए ओवैसी के बयान पर कटाक्ष किया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि ओवैसी को ठीक करने के लिए हैदराबाद का हमारा टी राजा ही पर्याप्त है। ओवैसी में हिम्मत है तो पहले उसी से बात कर लें, योगी और मोदी तक बाद में आएं।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी का आरोप, मेरे बच्चों का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करा रही भाजपा सरकार

ओवैसी ने दी थी धमकी

दरअसल, पिछले दिनों ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने यूपी पुलिस को धमकी भरे लफ्जों में चेतावनी दी थी। ओवैसी ने कहा था कि योगी हमेशा मुख्यमंत्री नहीं रहेगा और मोदी हमेशा प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। हम मुसलमान वक्त के तिमार से खामोश हैं, मगर तुम्हारे जुल्म को भूलने वाले नहीं हैं। तुम्हारे जुल्म को याद रखेंगे। ओवैसी ने आगे कहा कि हालात बदलेंगे, तुम्हारी (यूपी पुलिस) अंतिम को नेस्तानाबूद करेंगे। तब कौन बचाने आएगा जब योगी अपने मठ में चले जाएंगे और मोदी पहाड़ों पर चले जाएंगे।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: साफ छवि वालों को टिकट देगी बसपा, प्रत्याशियों को देना होगा शपथ पत्र

ओवैसी के इसी बयान पर पलटवार करते हुए साक्षी महाराज ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है। उन्नाव सांसद ने कहा है कि ओवैसी कहां जाएंगे, वे इसकी चिंता करें। अगर ओवैसी में हिम्मत है तो टी राजा से पहले बात करें। बाद में योगी और मोदी तक आएं। इसी के साथ उन्होंने राम मंदिर को लेकर भी बयान दिया है। साक्षी महाराज ने कहा कि हैदराबादी दाढ़ी वाला कहता था राम मंदिर के निर्माण पर खून की नदियां बह जाएंगी। राम के मंदिर के लिए एक भी ईंट का टुकड़ा नहीं रखा जा सकेगा। लेकिन अब विश्व से सबसे भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी अवतारी पुरुष हैं। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक तिरंगा शान से लहरा रहा है क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है।

ट्रेंडिंग वीडियो