scriptएडीजी जोन ने कहा कि अलर्ट पर है पुलिस प्रशासन, कायम है शांति व्यवस्था | ADG Brij Bhushan statement about Security system in Zone | Patrika News

एडीजी जोन ने कहा कि अलर्ट पर है पुलिस प्रशासन, कायम है शांति व्यवस्था

locationवाराणसीPublished: Dec 19, 2019 02:29:34 pm

Submitted by:

Devesh Singh

जोन के दो ही जिलों में बंद किया गया है इंटरनेट, लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील

ADG Zone Brij Bhushan

ADG Zone Brij Bhushan

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में सीएए के विरोध को देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी लगातार शहर का चक्रमण करके स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। गुरुवार को एडीजी जोन बृजभूषण ने भी सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की। कहा कि शांति व्यवस्था कायम है किसी को भी कानून का उल्लंघन करने नहीं दिया जायेगा।
यह भी पढ़े:-शहर में लागू है धारा 144, सुरक्षा की दृष्टि से बेनियाबाग पर पुलिस फोर्स तैनात
एडीजी जोन ने कहा कि जोन से जुड़े सभी जिलों से लगातार सम्पर्क में है और सभी जगहों पर शांति है। कुछ लोग विरोध प्रदर्शन करने जा रहे थे उनसे ज्ञापन लेकर वापस भेज दिया गया है। किसी को भी आंदोलन करने की छूट नहीं दी जायेगी। उन्होंने कहा कि पहले ही धारा 144 लागू है और जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा। उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी। बनारस में भी एक-दो जगह कुछ लोग एकत्रित हुए थे उन्हें हटा दिया गया है। कितने लोगों को हिरासत में लिया गया है के प्रश्र पर कहा कि ऐसी कोई संख्या नहीं है। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ व मऊ में इंटरनेट बंद है। अन्य जिलों में इंटरनेट पर रोक नहीं है। अफवाहे रोकने पर कहा कि पुलिस का सोशल मीडिया सेल पूरी तरह से एक्टिव है जहां से भी भड़काऊ पोस्ट मिलेगी। जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई होगी। एडीजी जोन ने लोगों को समझा कर दुकाने खोलने को भी कहा है।
यह भी पढ़े:-Weather Alert-बर्फीली हवाओं ने बढ़ायी गलन, सीजन में पहली बार न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस के नीचे पहुंचा
नई सड़क पर बंद है दुकाने, सुरक्षा की दृष्टि से भारी फोर्स तैनात
पुलिस प्रशासन ने बेनियाबाग में होने वाली संभावित सभा को देखते हुए भारी संख्या में फोर्स तैनात की है। नई सड़क की सारी दुकाने बंद है। कुछ लोगों ने जुलूस निकालने का प्रयास किया था लेकिन भारी फोर्स को देखते हुए वह वापस हो गये। पुलिस प्रशासन का दावा है कि सारी स्थिति नियंत्रित में है और किसी प्रकार की घटना नहीं होने दी जायेगी।
यह भी पढ़े:-सीएए के विरोध में सोशल मीडिया पर भड़काऊ मैसेज पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो