scriptटेम्पो चालक की गोली मार कर हत्या, सुबह बरामद हुआ शव | Auto Driver Shoot dead in Chaubepur police station area | Patrika News

टेम्पो चालक की गोली मार कर हत्या, सुबह बरामद हुआ शव

locationवाराणसीPublished: Feb 07, 2020 12:24:19 pm

Submitted by:

Devesh Singh

चौबेपुर थाना क्षेत्र में हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस

Dead Auto Driver

Dead Auto Driver

वाराणसी. चौबेपुर थाना क्षेत्र शिवदशा गांव में शुक्रवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृत युवक की शिनाक्त मानवेन्द्र सिंह (25) के रुप में हुई है। मृतक के सिर में गोली मारी गयी थी। घटनास्थल के पास उसकी बाइक बरामद हुई है। डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर जाकर घटनास्थल की जांच की है।
यह भी पढ़े:-SSP ने सुबह पांच बजे बुलायी थानेदारों की बैठक, जानिए क्यों सभी को दिये एक-एक हजार रूपये
प्राप्त जानकारी के अनुसार चौबेपुर थाना क्षेत्र के शिवदशा गाव निवासी मानवेन्द्र सिंह उर्फ करिया (25) ऑटो चलाता था। मानवेन्द्र की अभी शादी नहीं हुई थी। गुरुवार की रात को वह घर से निकला था और देर शाम कुछ लोगों के साथ भगतुआ चौराहे पर दिखायी दिया था। चौराहे पर दोस्तों के साथ शराब पीकर रात में बाइक से लौट रहा था। शिवदशा मोड़ के पास ही सड़क पर अज्ञात लोगों ने उसके सिर में दो गोली मार दी थी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी थी। देर रात हो जाने के चलते घटना की जानकारी किसी को नहीं हो पायी थी। सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए निकले थे तो शव देख कर पुलिस को सूचित किया था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में जमीनी विवाद व आशनाई के चलते हत्या होने की आशंका जतायी जा रही है। पुलिस ने जल्द ही इस मामले का खुलासा करने का दावा किया है।
यह भी पढ़े:-Mahashivratri 2020- इस बार भी काशी विश्वनाथ मंदिर में मिलेगा बाबा का झांकी दर्शन
लंका में हुई हत्या का नहीं हुआ है खुलासा
बनारस में दो फरवरी को लंका थाना क्षेत्र के नुवांव गांव स्थित ईट भट्ठे पर नरसिंह बिंद के सिर में गोली मार कर हत्या की गयी थी। घटनास्थल पर खुद एसएसपी प्रभाकर चौधरी गये थे और जल्द खुलासा करने को कहा था। अभी तक इस मामले का खुलासा नहीं हो पाया है इसी बीच चौबेपुर में उसी तरह से एक और हत्या हो गयी है, जिसका जल्द खुलासा करना पुलिस के लिए चुनौती है।
यह भी पढ़े:-Weather Alert-नये साल में अब तक हो चुकी है इतनी बारिश, मौसम को लेकर आया नया अपडेट
दो दिन पहले बेची थी जमीन, डिग्गी में रखा हुआ था पैसा!
मृतक की छोटी बहन खुशबू सिंह ने बताया कि दो दिन पहले ही उसके भाई ने जमीन बेची थी। जमीन का सारा पैसा खुद रखे हुए था। बाइक की डिग्गी में पैसा रख कर चलते थे। पास में ही एक लड़की रहती थी जिसका उसका संबंध था। जो भी पैसा कमाते थे उसे घर पर नहीं देते थे। घर पर आकर खाते और सोते थे। इससे अधिक घर से उनका वास्ता नहीं था। बहन ने बताया कि उसके भाई के किसी की दुश्मनी में नहीं थी। आशंका जतायी कि पैसे को लेकर उसके भाई की हत्या की गयी होगी।
यह भी पढ़े:-इन महिलाओं को मिलेगी छोटे गोदाम के संचालन की जिम्मेदारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो