सुभासपा के प्रत्याशी उतारने से बैकफुट पर बीजेपी, ओमप्रकाश राजभर के लिए किया बड़ा ऐलान

सुभासपा के प्रत्याशी उतारने से बैकफुट पर बीजेपी, ओमप्रकाश राजभर के लिए किया बड़ा ऐलान

Devesh Singh | Publish: Apr, 17 2019 01:46:04 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 01:46:05 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने रॉबर्ट वाड्रा पर भी किया बड़ा हमला, निरहुआ के ताल ठोकने से बढ़ गयी अखिलेश की बैचेनी

वाराणसी. सुभासपा के प्रत्याशियों का ऐलान करने के बाद बीजेपी अब बैकफुट पर आती हुई दिखायी दे रही है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने बुधवार को ओमप्रकाश राजभर को लेकर बड़ा ऐलान किया है। बीजेपी अध्यक्ष की बातों से संकेत मिलता है कि बीजेपी नहीं चाहती है कि उसका सुभासपा से गठबंधन टूटे। आजमगढ़ में अखिलेश यादव के नामांकन पर कहा कि निरहुआ के ताल ठोकने से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की बैचेनी बढ़ गयी है।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर ने सपा नेता को बना दिया लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार, प्रत्याशी ने किया चुनाव लडऩे से इंकार

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि हम ओमप्रकाश राजभर के लिए घोसी सीट रखी हुई हैं। हमारी उनसे अपील है कि वह मिल कर चुनाव लड़े। हम लोगों की अपील पर वह गौर करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सुभासपा की ताकत का बीजेपी सदुपयोग करना चाहती है। राजनीति में संभावना और समाधान कभी भी हो सकता है। बीजेपी के सिंबल से ओमप्रकाश राजभर चुनाव लड़ते हैं तो 50 से70 हजार वोट प्लस हो जायेंगे। बताते चले कि ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी से सुभासपा के सिंबल पर चुनाव लडऩे के लिए सीट नहीं मिलने से प्रत्याशियों की सूची जारी की है जिसके बाद ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को अपील करनी पड़ रही है।
यह भी पढ़े:-विश्व के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति ने पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, सभी दलो में मचेगी खलबली

प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लडऩे पर दिया यह बयान
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने रॉबर्ट वाड्रा के प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लडऩे पर भी बयान दिया है। फिल्म में मशहूर एक्टर अजीत का डॉयलाग बोलते हुए कहा कि जमीन के सारे कागजात वाड्रा के पास हैं। वाड्रा को जमीने बहुत प्रिय हैं जहां पर जांच चल रही है पहले वहां जाकर अपनी सफाई दे। बनारस की जानता में होड़ मची है कि कितनी लाख वोट से पीएम नरेन्द्र मोदी को चुनाव जीताये। चुनाव आयोग के बैन के बाद भी सीएम योगी आदित्यनाथ के मंदिर जाने पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि वह मुख्यमंत्री होने के साथ ही गौरक्षपीठ के पीठाधीश्वर भी हैं। जहां पर भगवान हनुमान और माता दुर्गा की अराधना का विशेष महत्व होता है। मंदिरों में जाकर पूजा करना उनका स्वाभाविक कार्य हैं। यह डैमेज कंट्रोल नहीं, आस्था का विषय है। प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने साक्षी महाराज के आजम खा को इस्लाम से निकालने वाले बयान का समर्थन किया है कहा कि साक्षी महाराज ने जिम्मेदारी वाला बयान दिया है। इस्लाम धर्म में महिलाओं की इज्जत के लिए कई आयते हैं। आजम खा की जया प्रदा पर की गयी टिप्पणी निकृष्ट कोटी की है वह इस्लाम को बदमान कर रहे हैं। जेट एयरवेज कर्मचारियों ने पीएम नरेन्द्र मोदी से जेट संकट पर हस्तक्षेप की मांग की थी जिसको लेकर अखिलेश यादव ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर तंज कसा था इस प्रश्र पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 300 कमरों का जो होटल बनवा रहे हैं वही पैसे जेट एयरवेट के कर्मचारियों को शिफ्ट कर दें। अखिलेश यादव कम से कम जीवन में एक भलाई का करे। इससे कर्मचारियों को भला होगा।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के दांव में फंसे सीएम योगी आदित्यनाथ, इस सीट के प्रत्याशी ने बदला सारा समीकरण

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned