scriptसीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे बनारस, पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों की करेंगे समीक्षा | CM Yogi Adityanath Reached Varanasi | Patrika News
वाराणसी

सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे बनारस, पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

16 फरवरी को प्रधानमंत्री आयेंगे बनारस, सैकड़ों करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

वाराणसीFeb 10, 2020 / 05:50 pm

Devesh Singh

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार की शाम को बनारस पहुंच गये हैं। पुलिस लाइन में हेलीकाप्टर से उतरने के बाद सड़क मार्ग से सीधे सर्किट हाउस पहुंचे हैं। दो दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री विकास कार्य की समीक्षा के साथ पीएम मोदी के आगमन को लेकर चल रही तैयारी का हाल जानेंगे। 16 फरवरी को पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र बनारस पहुंच रहे हैं, जहां पर वह लोगों को सैकड़ों करोड़ की सौगात देंगे।
यह भी पढ़े:-इस नयी ट्रेन के सभी कोच में लगेंगे CCTV कैमरे, यात्रा के दौरान रहेगी यात्रियों पर नजर
पीएम नरेन्द्र मोदी के आगमन के मद्देनजर ही सीएम योगी आदित्यनाथ का बनारस आगमन हुआ है। सीएम ने सबसे पहले आजमगढ़ जाकर निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का निरीक्षण किया था । चंदौली में स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय के संग्रहालय को देखने के बाद बनारस पहुंचे हैं। इसके बाद रात्रि में काशी विश्वनाथ कॉरीडोर एंव अन्य जगहों का भ्रमण कर सकते हैं। सीएम के आगमन के साथ ही सारा प्रशासनिक अमला सक्रिय हो चुका है।
यह भी पढ़े:-रिक्शा ट्राली चालक ने बेटी की शादी का पीएम मोदी को भेजा था आमंत्रण, आया यह संदेश
16 फरवरी को होना है पीएम नरेन्द्र मोदी का आगमन
पीएम नरेन्द्र मोदी का बनारस में 16फरवरी को आगमन होना है। पीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम में जगमबांड़ी मठ में चल रहे वीरशैव महाकुंभ में भाग लेंगे। इसके बाद पड़ाव जाकर पंडित दीनयाल उपाध्याय की प्रतिमा व संग्रहालय का अनावरण करेंगे। इसके बाद बड़ालालपुर स्थित पं दीनदयाल सांस्कृतिक संकुल में ओडीओपी योजना के तहत हस्तकला प्रदर्शनी का अवलोकन करने के साथ ही शिल्पियों को सम्मानित भी करेंगे। पीएम मोदी काफी दिनों बाद बनारस आ रहे हैं। ऐसे में उनके आगमन के पहले सीएम योगी सारी तैयारियों की समीक्षा के लिए काशी में आये हैं।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी के आगमन से पहले आयेंगे सीएम योगी, तैयारियों का लेंगे जायजा

Home / Varanasi / सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे बनारस, पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो