पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय कार्यालय के सामने फरियादी ने खाया जहर, मचा हड़कंप

पुलिस ने इलाज के लिए बीएचयू में भर्ती कराया, जानिए क्या है कहानी

By: Devesh Singh

Published: 24 Jan 2020, 04:20 PM IST

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के बनारस के रविन्द्रपुरी स्थित संसदीय कार्यालय के सामने शुक्रवार को एक फरियादी ने जहर खा लिया। जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत जहर खाने वाले को बीएचयू अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़े:-नगर निगम के सफाईकर्मी को जाने से मारने के लिए चलायी गोली, मचा हड़कंप

लोहता थाना क्षेत्र के बहरिया निवास गांव निवासी अनुराग सिंह अपने बेटे के साथ रविन्द्रपुरी स्थित जनसम्पर्क कार्यालय में फरियाद लेकर पहुंचे थे। अनुराग सिंह का आरोप था कि हरहुआ स्थित एक वाहन एजेंसी उनसे पैसा लेने के बाद भी ट्रैक्टर नहीं दे रहा था इसकी शिकायत उन्होंने सभी पर की थी लेकिन कही पर सुनवाई नहीं हुई। पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय में जाकर आपनी फरियाद सुनायी थी जहां से उन्हें आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन मिला था जिसके बाद वह कार्यालय के बाहर निकले और जेब से जहर की शीशी निकाल कर खा ली। इसके बाद वह अनुराग जमीन पर गिर गये। पास मौजूद पुलिसकर्मी ने जब उन्हें गिरते देखा तो तुरंत ही उठा कर बीएचयू अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बाद अन्य अधिकारी भी घटना की जानकारी लेने में जुट गये हैं।
यह भी पढ़े:-मौनी अमावस्या पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, गंगा में डुबकी लगाने के बाद किया दान

एजेंसी मालिक करता था गाली गलौज, पत्नी की मौत के बाद से परेशान रहता था अनुराग
पीडि़त का आरोप है कि पैसे लेने के बाद भी एजेंसी संचालक उसे ट्रैक्टर नहीं देर रहा था। जहर खाने वालुे अनुराग सिंह ने इसकी शिकायत पीएम, सीएम व डीएम से भी की थी आरोप है कि उसे न्याय नहीं मिला था। अनुराग काफी समय समय से अपने नाना के यहां पर रह रहा था। उसकी पत्नी रेखारानी सिंह की एक वर्ष पूर्व मौत हो चुकी थी। रविन्द्रपुरी में अनुराग के साथ उसका छोटा बेटा छोटेश्वर सिंह (12) भी साथ था। जहर खाने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने तत्परता नहीं दिखायी होती तो मामला बिगड़ सकता था।
यह भी पढ़े:-बेनियाबाग को शहीन बाग बनाने की साजिश रचने वालों के पोस्टर जारी, पैसे देकर भीड़ जुटाने की थी कोशिश

PM Narendra Modi
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned