scriptकमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस नेता जयरमेश बोले- ‘मैं सिर्फ काशी की बात करता हूं…’ | Congress leader Jayarmesh says joining BJP on Kamal Nath I only talk about Kashi | Patrika News
वाराणसी

कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस नेता जयरमेश बोले- ‘मैं सिर्फ काशी की बात करता हूं…’

Congress Leader Jairam Ramesh: भदोही में एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की खबरों पर रविवार को कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने कहा, “मैं सिर्फ काशी विश्वनाथ की बात करता हूं, कमलनाथ की नही।”

वाराणसीFeb 18, 2024 / 12:43 pm

Anand Shukla

Congress leader Jayarmesh says joining BJP on Kamal Nath I only talk about Kashi
Congress Leader Jairam Ramesh: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के बीजेपी (BJP) में शामिल होने को लेकर अटकलें चल रही हैं। इसी बीच कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश (Jai Ram Ramesh) ने कमलनाथ के बीजेपी में जाने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ काशी विश्वनाथ की बात करता हूं, कमल नाथ की नहीं।
जयराम रमेश ने कहा, “कल शाम को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को खबर मिली कि वायनाड में हाथी और मनुष्य के बीच संघर्ष चल रहा है, जिसकी वजह से पिछले 2 महीनों में 5-6 लोगों की मृत्यु हुई है। इसको लेकर लोगों में नाराजगी है…इसीलिए वे कल वाराणसी से रवाना हुए…आज सुबह वे वायनाड में रहेंगे और आज दोपहर 3 बजे प्रयागराज से फिर से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत होगी।”
यह भी पढ़ें

एल्विश यादव ने PFA पर उगाही के लगाए आरोप, फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा, रेव पार्टी में इस्तेमाल होता था सांपों का जहर


सियासी गलियारों में चर्चा है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ अपने सांसद बेटे नकुलनाथ, करीब एक दर्जन विधायक और पूर्व विधायकों के साथ बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं। इन अटकलों के बीच शनिवार को कमलनाथ अपने बेटे नकुल के साथ दिल्ली पहुंचे। वहीं, इस पर जब मीडिया ने कमल नाथ से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि अगर कुछ ऐसा होगा तो आप लोगों को जानकारी दे दी जाएगी। माना जा रहा है कि राज्यसभा सीट न मिलने से कमलनाथ नाराज हैं। इसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि कमलनाथ पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।
कांग्रेस को मिली करारी हार से कमलनाथ से नाराज हैं राहुल गांधी
बता दें कि विधानसभा चुनाव में हार मिलने के बाद कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद जीतू पटवारी(Jitu Patwari) को राज्य की कमान सौंपी गई थी। बता दें, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 230 सीटों में से 163 सीटें जीती थीं। वहीं, कांग्रेस को सिर्फ 66 सीटों पर जीत मिली थी। सूत्रों की मानें तो विधानसभा चुनावों में मिली करारी हार को लेकर राहुल गांधी कमलनाथ से नाराज हैं और इसी के चलते उन्हें पार्टी ने राज्यसभा नहीं भेजा है।

Hindi News/ Varanasi / कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस नेता जयरमेश बोले- ‘मैं सिर्फ काशी की बात करता हूं…’

ट्रेंडिंग वीडियो