scriptतीन लोगों के साथ मिल कर गैंगरेप कर वीडियो बनाने के आरोपी दरोगा हुआ निलंबित | Gangerape accused Daroga Suspended in Mau | Patrika News
वाराणसी

तीन लोगों के साथ मिल कर गैंगरेप कर वीडियो बनाने के आरोपी दरोगा हुआ निलंबित

वीडियो वायरल होने के बाद महिला ने भेलूपुर थाने में दर्ज कराया मुकदमा, बनारस में तैनात रहने के दौरान गैंगरेप करने का लगा आरोप

वाराणसीFeb 05, 2020 / 05:46 pm

Devesh Singh

crime

crime

वाराणसी. दरोगा पर तीन साथियों के साथ मिल कर एक महिला पर गैंगरेप करने का आरोप लगा है। पीडि़ता की तहरीर पर भेलूपुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला का आरोप है कि उसका बनाया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद मऊ के पुलिस अधीक्षक ने दरोगा को निलंबित कर दिया है। बताते चले कि पिछले छह माह से दरोगा मऊ में तैनात था और छह दिन से अवकाश पर था।
यह भी पढ़े:-बिजली के 250 फिट ऊंचे हाईवोल्टेज टावर से विदेशी पर्यटक की पैराशूट से छलांग, मचा हड़कंप
पीडि़ता के अनुसार तीन साल पहले भेलूपुर थाने के बजरडीहा चौकी पर तैनात दरोगा उमराव खान ने उसे नशीला पदार्थ खिला कर अपने तीन साथियों के साथ गैंगरेप किया। चारों ने उसका वीडियो तक बना लिया था। गैंगरेप में दरोगा के अतिरिक्त बजरडीहा के मैनुद्दीन, मो इब्राहिम व एक अन्य शामिल था। चौथे आरोपी का महिला नाम नहीं जानती है लेकिन सामने आने पर उसे पहचाने का दावा किया है। महिला का आरोप है कि वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उसका लगातार शारीरिक शोषण किया जाता था। महिला का आरोप है कि विरोध किया तो मो.शाहिद ने सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद महिला ने जाकर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने के बाद अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। मऊ एसपी अनुराग आर्या ने बताया कि बनारस के एसएसपी प्रभाकर चौधरी के यहां से रिपोर्ट मिलने के बाद दरोगा को निलंबित कर दिया गया है।
यह भी पढ़े:-Weather Alert-मौसम में बदलाव को लेकर नयी जानकारी आयी सामने, इस दिन से होगी ठंड की विदाई
वर्ष 2017 में अधिवक्ताओं ने की थी दरोगा की पिटाई
बनारस में तैनाती के दौरान दरोगा का अधिवक्ता से विवाद हो गया था। दरोगा जब कचहरी परिसर पहुंचा था तो अधिवक्ताओं ने उसकी पिटाई करते हुए वर्दी फाड़ दी थी। जान बचाने के लिए दरोगा को न्यायालय में छिपना पड़ा था बाद में कई थानों की फोर्स पहुंच कर दरोगा को बचाया था।
यह भी पढ़े:-वंदेभारत की तरह महाकाल एक्सप्रेस में मिलेगी यात्रियों को यह सुविधा, सफर हो जायेगा आसान

Hindi News/ Varanasi / तीन लोगों के साथ मिल कर गैंगरेप कर वीडियो बनाने के आरोपी दरोगा हुआ निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो